×

Anil Kapoor की वजह से टेंशन में आईं Sonam Kapoor, जानिए! क्या है पूरा मामला

Anil Kapoor and Sonam Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर की एक हरकत की वजह से बेहद ही टेंशन में आ गईं हैं |

Shivani Tiwari
Published on: 20 Oct 2023 11:58 AM GMT (Updated on: 20 Oct 2023 12:19 PM GMT)
Anil Kapoor and Sonam Kapoor
X

Anil Kapoor and Sonam Kapoor (Photo- Social Media)

Anil Kapoor and Sonam Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर की एक हरकत की वजह से बेहद ही टेंशन में आ गईं हैं और इस बात का जिक्र उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिरकार पूरी बात क्या है।

अनिल कपूर ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कुमार अपनी फिल्म "एनिमल" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं। जहां एक तरफ फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, वहीं दूसरी ओर अभिनेता ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट ही डिलीट कर दिया है। जी हां!! अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की प्रोफाइल से लेकर पोस्ट की हुई सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं, जिसकी वजह से फैंस के बीच खलबली मच गई है। सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि उनकी बेटी सोनम कपूर भी पापा अनिल के इस व्यवहार से बेहद शॉक्ड है।


सोनम कपूर को हुई पापा अनिल की टेंशन

अनिल कपूर के उठाए गए इस कदम से सोनम कपूर भी हैरान हैं। सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में अनिल कपूर के इंस्टाग्राम प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें प्रोफाइल समेत सभी फोटोज भी डिलीट नजर आ रही हैं। इस स्क्रीनशॉट के साथ सोनम ने डैड लिखकर क्वेश्चन मार्क वाला साइन बनाया है। यानी कि उन्हें भी नहीं पता की किस वजह से अनिल कपूर ने इतना बड़ा कदम उठाया।


फैंस ने लगाए तरह-तरह के कयास

अनिल कपूर के इस कदम से उनके फैंस भी हैरान हैं और जैसे ही यह बात फैली सभी लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने लग चुके हैं। किसी का कहना है कि अनिल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है तो किसी ने कहा कि अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में अनिल कपूर ने ऐसा किया है। वहीं बहुत से फैंस का कहना है कि "मिस्टर इंडिया 2" आ रही है। हालांकि सच क्या है इसका खुलासा जल्द ही हो जायेगा।

अनिल कपूर अपकमिंग फिल्में

अनिल कपूर की फिल्म "एनिमल" 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ ही रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना मुख्य किरदारों में हैं। इसके अलावा अनिल कपूर अपनी फिल्म "फाइटर" को लेकर भी चर्चा में बनें हुए हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन भी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story