×

Anil Kapoor New Movie: अनिल कपूर नजर आएंगे YRF Spy Universe की इस फिल्म में

Anil Kapoor New Movie: अनिल कपूर जल्द ही YRF Spy Universe की फिल्म में रॉ चीफ के किरदार में नजर आएंगे, चलिए जानते है कौन-सी ये फिल्म

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 April 2024 10:15 AM GMT
Anil Kapoor New Movie
X

Anil Kapoor New Movie

Anil Kapoor New Movie: अनिल कपूर (Anil Kapoor) बॉलीवुड जगत के सबसे चर्चित अभिनेताओं में से एक है। आने वाले दिनों में अनिल कपूर की कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली है। अनिल कपूर के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। अनिल कपूर हालहि में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण की फिल्म Fighter में नजर आए थे। इसके अलावा अनिल कपूर Amazon Prime Vide की वेब-सीरीज में नजर आने वाले है। तो वहीं अनिल कपूर की इस साल कई फिल्मों के सीक्वल पर भी काम चल रहा है। तो वहीं इस बीच खबर आ रही है। कि अनिल कपूर पर YRF Spy Universe का हिस्सा बनने वाले है। जिसके बाद से उनके फैंस को जबसे इस खबर के बारे पता चला है वो काफी खुश नजर आ रहे है, तो चलिए हम आपको बताते है कि अनिल कपूर YRF Spy Universe की किस फिल्म में नजर आएंगे।

अनिल कपूर अपकमिंग वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स मूवी (Anil Kapoor YRF Spy Universe Movie)-


मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो Anil Kapoor ने YRF Spy Universe में शामिल हो गए है। वह गिरीश कर्नाड की जगह लेते हुए सबसे प्रसिद्ध Spy Universe में RAW Chef के किरदार में नजर आएंगे। जो Tiger फ्रेचाइज में अपने काम से अपने लिए एक प्रतिष्ठित नाम बनाने में कामयाब रहे है।

उम्मीद है कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) पहली बार शिव रवैल द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व शारवरी वाघ की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म में नजर आएंगे। तो वहीं War 2 में एक कैमियों भी कर सकते है। अनिल कपूर ने YRF Spy Universe के साथ काफी लम्बे समय के लिए ये सौदा किया है। YRF Spy Universe जासूसी फिल्मों को बनाए जाने के लिए जानी जाती है। तो वहीं इस फिल्म के अनिल कपूर (Anil Kapoor New Movie) ने मोटी रकम ली है।

वाईआरएफ स्पाई यनिवर्स फिल्म के बारे में

शिव रवैल द्वारा निर्देशित अभी तक शीर्षकहीन फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को एक महिला एजेंट के रूप में दिखाया जाएगा। इस फिल्म में बॉबी देओल (Boby Deol) भी नजर आएंगे। इसके अलावा शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) भी नजर आएंगी। इसके अलावा YRF Spy Universe की Ek Tha Tiger, Tiger Zinda Hai, War, Pathaan, Tiger 3 व War 2 सातवीं फिल्म होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story