×

Ankita Lokhande: नेटीजेंस से मिल रही नफरतों से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, इंस्टाग्राम किया डिलीट

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार यूजर्स की नफरतों का सामना करना पड़ रहा है, इस वजह से अब उन्होंने अपना इंस्टाग्राम ही हटा दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Feb 2024 12:07 PM GMT
Ankita Lokhande
X

Ankita Lokhande (Photo- Social Media)

Ankita Lokhande: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस 17" में अपने पति विक्की जैन संग धमाकेदार एंट्री की थी। "बिग बॉस" तो खत्म जो चुका है, लेकिन अंकिता लोखंडे अभी भी चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार यूजर्स की नफरतों का सामना करना पड़ रहा है, इस वजह से अब उन्होंने अपना इंस्टाग्राम ही हटा दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

अंकिता लोखंडे हुईं परेशान

अंकिता लोखंडे जब अपने पति विक्की जैन संग बिग बॉस के घर में जा रहीं थीं तो लोगों को उनसे बहुत उम्मीदें थीं। दर्शकों को लगा था कि बिग बॉस के घर में अंकिता और विक्की के रिश्ते की प्यार भरी झलक देखने को मिलेगी, लेकिन बिग बॉस के घर में बिलकुल उल्टा ही हुआ, जी हां!! इनके बीच इतनी लड़ाई हुई कि लोगों को लगने लगा कि बिग बॉस से बाहर जाने के बाद कहीं इनका तलाक ना हो जाए। बिग बॉस में अंकिता का गेम दर्शकों को रत्ती भर भी पसंद नहीं आया, यही वजह है कि अंकिता लोखंडे टॉप 3 लिस्ट में भी शामिल नहीं हों पाईं।


वैसे तो अंकिता को पूरा यकीन था कि वह टॉप 2 में पहुंच हीं जाएंगी, लेकिन टॉप 3 तक भी ना पहुंच पाने से अंकिता लोखंडे को गहरा झटका लगा। फिलहाल बता दें कि बिग बॉस के फिनाले को काफी दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक यूजर्स अंकिता लोखंडे को लगातार ट्रोल कर रहें हैं। अंकिता लोखंडे का जब भी कोई नया वीडियो सामने आता है या फिर इंस्टाग्राम पर ही वह कोई नया पोस्ट शेयर करतीं हैं, यूजर्स उन्हें अड़े हाथों ले लेते हैं। वहीं अब जाकर अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि यूजर्स से मिल रही नफरतों की वजह से ही उन्होंने अपना इंस्टाग्राम हटा दिया है।


अंकिता लोखंडे ने हटाया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में लोगों से मिल रही हेट पर रिएक्ट करते हुए कहा, "हम दोनों एक-दूसरे को बहुत समझाने की कोशिश कर रहें हैं, विक्की भी मुस्कुराहट के साथ इसे फेस कर रहा है। लेकिन बहुत ज्यादा मेंटल स्ट्रेस होती है, इसी वजह से मैंने इंस्टाग्राम भी हटा दिया। मुझे कुछ नहीं देखना है, क्योंकि ये चीजें आपको और तकलीफ देती हैं। फिर लगता है कि इससे अच्छा तो हम बिग बॉस के घर में ही थे, क्योंकि ये चीजें पता नहीं चलतीं थीं, हम जो भी करते थे, फिर आपस में ही सुलझा लेते थे। मुझे पता है ये चीजें थोड़ा समय लेंगी, लेकिन सब ठीक हो जायेगा। हम साथ हैं, इससे ज्यादा कुछ और चीज मायने नहीं रखती। इससे भी हम बाहर निकल जायेंगे।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story