×

माताजी बनी विक्की जैन की मां, बहु अंकिता लोखंडे ने करी पूजा, लोगों ने राधे मां से की तुलना

Vicky Jain Mother Latest Video : बिग बॉस सीजन 17 में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने जितनी सुर्खियां बटोरी है। इससे कई ज्यादा सुर्खियां विक्की जैन की मां ने बटोरी है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 20 Feb 2024 9:00 AM GMT
Vicky Jain Mother Latest Video
X

Vicky Jain Mother Latest Video (Photos - Social Media)

Vicky Jain Mother Latest Video : बिग बॉस सीजन 17 में आकर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने खूब सुर्खियां बटोरी है। हालांकि इस शो में आने से पहले भी यह कपल चर्चा का विषय रहता था लेकिन शो का हिस्सा बन जाने के बाद यह दर्शकों के बीच काफी ज्यादा फेमस हो चुके हैं। इतनी लाइमलाइट इस कपल ने बटोरी है उतनी ही चर्चा विक्की जैन की मां की भी हुई है। दरअसल शो मी फैमिली वीक के दौरान और उसके पहले उन्होंने अपनी बहू से जिस तरह की बातें की थी उसके बाद वह काफी चर्चा में आ गई थी। अंकिता को बार-बार ताने मारने की वजह से विक्की की मां को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। लोगों ने उन्हें टीवी का वैंप बोल दिया था। किसी भी एक बार फिर विक्की जैन की मां चर्चा में बनी हुई हैं।

वायरल हुआ वीडियो

विक्की जैन की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में उन्हें महारानी अवतार में देखा जा सकता है। वीडियो में अंकिता लोखंडे समेत बाकी बहू में उनकी पूजन अर्चन करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें राधे मां बोलना शुरू कर दिया है।



महारानी बनी रंजना जैन

विक्की जैन की मां रंजन जैन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जैसे शेयर करते हुए लिखा आप उन्हें प्यार करें, नफरत करें या नजरअंदाज करने की कोशिश करें। लेकिन आप विक्की की मां के आकर्षण का विरोध नहीं कर सकते वह बिल्कुल माताजी की तरह लग रही हैं। जो क्लिप सामने आई है उसमें रजनी जैन को दुल्हन की तरह सजा हुआ देखा जा सकता है। येलो कलर के आउटफिट पर उन्होंने ग्रीन रंग का दुपट्टा डाला हुआ है। इसी के साथ उन्होंने मांग टीका, चोकर, मल्टी लेयर हार, चूड़ी और नथ पहनी हुई है और किसी महारानी की तरह नजर आ रही हैं। वह स्टेज पर बैठी हुई है और इसी बीच एक महिला को उनके चरणों में आकर बैठते हुए देखा गया।

अंकिता ने की पूजा

एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें विक्की जैन की मां बैठी हुई नजर आ रही है और अंकिता लोखंडे के साथ उनकी जेठानी कोई रस्म करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। बता दें कि इस वीडियो में विक्की के माता-पिता तीर्थंकर भगवान की माता मां देवी और पिता आश्वासन का किरदार निभा रहे हैं और यह वीडियो उनके भाई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story