×

Anupama: अनुज ने रखी अनुपमा के आगे 2 बड़ी शर्ते ,बदलेगी शो की पूरी कहानी

शो में किंजल की बेटी के आने के बाद घर में अब उसका नाम करण है। इस दौरान कपाड़िया परिवार भी इस सेलिब्रेशन में आते हैं। इसके बाद सभी नन्ही बच्ची के साथ एंजॉय कर रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 Sep 2022 12:24 PM GMT (Updated on: 10 Sep 2022 1:34 PM GMT)
Anupama: अनुज ने रखी अनुपमा के आगे 2 बड़ी शर्ते ,बदलेगी शो की पूरी कहानी
X

अनुपमा शो में जो फिलहाल ट्रैक चल रहा है अब तक हमेशा अनुपमा में अनुज को अपनी पत्नी के साथ खड़े होते हुए देखा गया है लेकिन अब अनुज के अंदर जलन पैदा हो गई हैं। बता दे कि अनुज हमेशा से अनुपमा पर आंख बंद करके भरोसा करते हैं लेकिन जब से अनुज का एक्सीडेंट हुआ है वह कहीं आ जा नहीं सकते और अनुपमा को दोनों घरो को संभालना पड़ रहा है किंजल के बच्चे की वजह से,अनुपमा और अनुज के बिच में काफी ज्यादा दूरियां आ गई हैं,और यह दूरियां अनुज से अब बर्दाश्त नहीं हो रही हैं।वहीं दूसरी ओर वनराज शाह दादा बनकर बहुत खुश हैं और दादी बनकर अनुपमा भी बहुत खुश हैं,और दोनों की जोड़ी फिर से शो में देखने को मिल रहीं है । अब अनुपमा और वनराज का एक साथ रहना अनुज को बर्दाश्त नहीं हो रहा है।

परितोष की गर्लफ्रेंड ने खुद बताई अपने अफेयर की सच्चाई

शो में किंजल की बेटी के आने के बाद घर में अब उसका नाम करण है। इस दौरान कपाड़िया परिवार भी इस सेलिब्रेशन में आते हैं। इसके बाद सभी नन्ही बच्ची के साथ एंजॉय कर रहे हैं। इसी सेलिब्रेशन में अनुपमा और परितोष के बिच एक जबरदस्त हंगामा हो जाएगा। दरअसल,अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि राखी,अनुपमा को परितोष के एक्स्ट्रा अफेयर के बारे में बताएगी,लेकिन राखी नहीं अनुपमा को एक वॉइस मैसेज के जरिए परितोष की सच्चाई का पता चलेगा। दरअसल,परितोष को उसकी गर्लफ्रेंड का कॉल आएगा जिसे अनुपमा उठाएगी। फोन पर परितोष की गर्लफ्रेंड कहेगी कि वह उसे मिलना चाहती है। वही उसके बाद परितोष को उसका वॉइस मैसेज भी आएगा जिसे अनुपमा सुन लेगी। यह सब सुनकर अनुपमा के होश उड़ जाएंगे, अनुपमा को झटका लगता है कि परितोष ने किंजल को धोखा दिया है। अनुपमा गुस्से में परितोष को वह से लेकर जाएगी।

अनुज ने मांगी अनुपमा से माफी

शाह हाउस जाने से पहले अनुज,अनुपमा पर चिल्ला देता है जिसकी वजह से अनुपमा बहुत डर जाती है। इसके बाद अनुज वहां आता है और उसके बुरे बर्ताव के लिए उससे माफी मांगता है। अनुज एक ब्रेसलेट भी लता है जिसमें दादी लिखा होता है। वह अनुपमा से वनराज जैसा बिहेव करने के लिए माफी मांगता है। लेकिन अनुपमा उसे समझाती है कि उसके जैसा अच्छा इन्सान कोई नहीं हो सकता। इसके बाद दोनों के बिच सब ठीक हो जाता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story