×

Anupam Kher : अनुपम खेर की मां ने की PM मोदी की तारीफ, राम मंदिर की व्यवस्थाओं पर कही ये बात

Anupam Kher : 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह रखा गया है। इस समारोह में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड सितारों को बुलाया गया है। अब इस बारे में अनुपम खेर की दुलारी को बात करते हुए देखा गया।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 Jan 2024 12:10 PM GMT
anupam kher mother adorable video on ram mandir
X

anupam kher mother adorable video on ram mandir (Photos - Social Media)

Anupam Kher : इन दिनों हर जगह राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर चर्चा चल रही है। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का सम्मेलन रखा गया है जिसके लिए देशभर से कई बड़ी हस्तियों को बुलाया जा रहा है। बॉलीवुड की शानदार एक्टर अनुपम खेर को भी इसका नया होता दिया गया है और अब हाल ही में उन्हें अपनी मां दुलारी से इस बारे में बात करते हुए देखा गया जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

अनुपम खेर को अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां दुलारी के वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है। इस बार उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें अनुपम खेर की मां राम मंदिर के साथ-साथ सुरक्षा व्यवस्था और लोगों के लिए इंतजाम की तारीफ करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना बेटा कहते हुए उनकी भी तारीफ की है।



इंतजाम की करी तारीफ

अनुपम खेर की मां दुलारी ने इस वीडियो में अपने बेटे से बात की है। यहां पर अनुपम बोलते हैं कि अयोध्या में मंदिर खुल रहा है 22 तारीख को इस पर दुलारी बोलती है अरे मुझे भी ले जा। इस पर अनुपम कहते हैं मम्मी वहां पर बहुत भीड़ है तब उनकी मां वहां की व्यवस्था और सुरक्षा की तारीफ करते हुए दिखाई दे रही है और वह पीएम मोदी की भी तारीफ करती हैं।

पीएम मोदी वह मेरा बेटा है

जो वीडियो सामने आया है उसमें बिलारी रहती है कि वहां क्या है भगवान बचाए रोज सुबह दो-तीन घंटे हम वही देखते हैं। इतना मजा आता है मैं तो वहां जा नहीं सकूंगी क्योंकि मैं भीड़ में खत्म हो जाऊंगी लेकिन हम देखते हैं कि वहां पर इंतजाम बहुत अच्छे हैं। मोदी मेरा बेटा बेचारा चलता रहता है चलता रहता है। वह मेरा बेटा है उसे पर भगवान की दया है फिर से जन्म होगा। क्या है, वह मुझे समझ नहीं आती है।

इन्हें मिला है निमंत्रण

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में जिन बॉलीवुड सितारों को निमंत्रित किया गया है। उनमें अनुपम खेर के साथ रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, रामचरण उनकी पत्नी उपासना, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणदीप हुड्डा, अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया समेत कई नाम शामिल है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story