×

अयोध्या में हनुमान गढ़ी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे अनुपम खेर, विपक्षियों पर साधा निशाना

Anupam Kher In Ayodhya: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर इस वक्त अयोध्या में मौजूद है। अयोध्या पहुंच एक्टर ने हनुमान गढ़ी मंदिर के दर्शन किए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Jan 2024 3:48 AM GMT
Anupam Kher In Ayodhya
X

Anupam Kher In Ayodhya (Image Credit: Social Media)

Anupam Kher In Ayodhya: 500 सालों से अयोध्या में राम मंदिर का इंतजार लाखों राम भक्त कर रहे थे और आज ये इंतजार खत्म हो गया है। ऐसे में हर राम भक्त आज खुशी से झूम रहा है। रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए सिनेमाई जगत से भी कई सितारे अयोध्या पहुंच चुके हैं। इस बीच दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अयोध्या पहुंच हनुमान गढ़ी मंदिर के दर्शन किए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में एक्टर भगवान हनुमान के दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ एक्टर ने मीडिया से भी बातचीत की है। आइए आपको दिखाते हैं एक्टर का ये लेटेस्ट वीडियो...

अनुपम खेर ने किए हनुमान गढ़ी मंदिर के दर्शन

अनुपम खेर 21 जनवरी को ही अयोध्या पहुंचे थे। वहीं अब अयोध्या पहुंचने के बाद सबसे पहले एक्टर हनुमान गढ़ी मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने दर्शन कर आशीर्वाद लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्टर हाथ जोड़कर सच्चे मन से पूजा अर्चना कर ईश्वर से आशीष लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान मंदिर परिसर में जमकर जय श्री राम के नारे लगाए जा रहे हैं। दर्शन करने के बाद अनुपम खेर ने मीडिया से भी बातचीत की और इस दौरान उन्होंने जमकर विपक्षियों पर निशाना साधा।

अनुपमा खेर ने विपक्षियों पर साधा निशाना

मीडिया से बातचीत के दौरान अनुपम खेर ने बताया कि ये उनका सौभाग्य है कि उन्हें अयोध्या आने का और इस पल को अपनी आंखों से देखने का मौका मिला है। वहीं, जब अनुपम खेर से पूछा गया कि कई राजनेताओं ने इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने से मना कर दिया और इस पर आपकी क्या राय है, तो एक्टर ने कहा- ''500 सालों बाद जो मौका मिला है, शायद वह विपक्षी नेताओं की किस्मत में नहीं था। इसलिए वो यहां नहीं पहुंचे हैं।'' बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत भी विपाक्षी नेताओं पर निशाना साध चुकी हैं।


प्राण-प्रतिष्ठा विधि 12 बजे से होगी शुरू

बता दें कि रामलला की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा की विधि आज दोपहर 12 बजकर 20 मिनट से शुरू होगी। प्राण-प्रतिष्ठा अभिजीत मुहूर्त और मृगशिरा नक्षत्र के शुभ संयोग में होगी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कुल पांच लोग गर्भगृह में मौजूद रहेंगे और प्रभु श्रीराम ठाठ से अयोध्या के भव्य मंदिर में विराजेंगे। इस समारोह में शामिल होने के लिए बड़े-बड़े सितारे, राजनेता व बिजनेसमैन रवाना हो चुके हैं। अनुपम खेर के अलावा इस वक्त सुपरस्टार रजनीकांत, धनुष, पवन कल्याण,अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय, अनु मलिक, सिंगर शंकर महादेवन, शेफाली शाह, रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम, राम दिर, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ-विक्की कौशल अयोध्या में मौजूद हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story