×

Aranmanai 4 Collection Day 1: हॉरर ड्रामा फिल्म अनरमनई 4 का चला बॉक्स ऑफिस पर जादू

Aranmanai 4 Box Office Collection Day 1: तमन्ना भाटिया व राशि खन्ना की फिल्म Aranmanai 4 दर्शकों को आई पसंद, फिल्म ने पहले दिन ही कर ली करोड़ो की कमाई

Shikha Tiwari
Published on: 4 May 2024 4:06 AM GMT (Updated on: 4 May 2024 8:13 AM GMT)
Aranmanai 4 Box Office Collection Day 1
X

Aranmanai 4 Box Office Collection Day 1 

Aranmanai 4 Collection Day 1: अनरमनई 4 (Aranmanai 4) साउथ की कॉमेडी हॉरर मूवी है। जिसके लेखक सी सुदंर है। Aranmanai एक फिल्म की चौथी सीरीज है। इससे पहले साल 2021 में Aranmanai 3 रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म की अगली कड़ी Aranmanai 4 इस साल रिलीज हुई है। बता दे कि Aranmanai 4 की कहानी एक ऐसे वकील की है, जो कि भूतों की हवेली में अपनी बहन, बहनोई और कई अन्य लोगों की मौत की असली वजह को जानने की कोशिश करता है। फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। कल यानि 3 मई 2024 को दर्शकों का वो इंतजार खत्म हो गया और Aranmanai4 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। फिल्म दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं और पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। चलिए जानते हैं Aranmanai 4 ने पहले दिन कुल कितना (Aranmanai 4 Box Office Collection Day 1) कलेक्शन किया है।

अनरमनई 4 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Aranmanai 4 Box Office Collection Day 1)-

योगी बाबू जो चेन्नई के एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं। उनकी बहन का किरदार अभिनेता तमन्ना भाटिया ने निभाया है, जो अपने परिवार के साथ एक सुदूर स्थान पर एक बंगले में शिफ्ट हो जाती हैं। हालाँकि, उसके पति की रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु हो जाने के बाद बहन आत्महत्या कर लेती है, और उनकी मौत के रहस्य को सुलझाने की जिम्मेदारी उनका वकील भाई लेता है। गांव में एक भूत के छिपे होने की भी अफवाह है, जो इंसानों को खा जाता है। अफवाह है कि राशि खन्ना भूत की भूमिका निभाएंगी। हालाँकि फिल्म की सभी किश्तें एक बंगले में मौजूद भूत के इर्द-गिर्द घूमती हैं।

Aranmanai 4 एक हॉरर कॉमेडी फिल्म हैं। इससे पहले अजय देवगन की फिल्म Shaitaan को भी दर्शकेों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। जिसके पीछे की वजह फिल्म की कहानी काले-जादू व भूत पर आधारित थी। दर्शकों को इस समय हॉरर ड्रामा पर आधारित फिल्में काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं। यहीं वजह है कि Tamannaah Bhatia और Raashi Khanna की फिल्म Aranmanai 4 को पहले (Aranmanai 4 Day 1 Collection) दिन दर्शकों का काफी प्यार मिला है और फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 3.60 करोड़ (Aranmanai 4 Collection Day 1) तक का कलेक्शन किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story