×

Arbaaz Khan Wedding: एक-दूजे के हुए अरबाज-शौरा, फैंस दे रहें बधाईयां

Arbaaz Khan Wedding: अभिनेता अरबाज खान और मेकअप आर्टिस्ट शौरा हमेशा के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Dec 2023 4:43 PM GMT (Updated on: 24 Dec 2023 5:28 PM GMT)
Arbaaz Khan Wedding
X

Arbaaz Khan Wedding (Photo- Social Media)

Arbaaz Khan Wedding: अभिनेता अरबाज खान ने आज अपनी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू किया है, जी हां ! दरअसल उन्होंने 56 साल की उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह कर, अपनी एक नई दुनिया बसा ली है। ऐसे में खान परिवार के लिए भी यह बेहद खुशी का दिन है। अरबाज खान की इस नई जर्नी की शुरुआत में पूरा खान परिवार मौजूद रहा।

अरबाज और शौरा की निकाह की रस्में हुईं पूरी

अरबाज खान और शौरा खान का निकाह अरबाज की बहन अर्पिता खान के घर हुआ। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो दोनों की निकाह सेरेमनी पूरी हो चुकी है, क्योंकि आए हुए गेस्ट अब अर्पिता खान के घर से वापस जाते दिखाई दे रहें हैं। हालांकि अब तक इस न्यूली वेड्स कपल की तस्वीरें सामने नहीं आईं हैं, सोशल मीडिया पर फैंस और यूजर्स बेसब्री से अरबाज और शौरा की निकाह सेरेमनी की तस्वीरों का इंतजार कर रहें हैं। उम्मीद है कि बहुत ही जल्द दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आ सकती हैं।

बेहद करीबी लोगों की मौजूदगी में संपन्न हुआ निकाह

अरबाज खान और शौरा खान की निकाह सेरेमनी बेहद ही सिंपल थी, ज्यादा ताम-झाम नहीं किया गया था। अर्पिता खान के घर पर अरबाज ने शौरा खान संग बेहद ही प्राइवेट सेरेमनी में निकाह किया। अरबाज खान के निकाह में इंडस्ट्री के कुछ बेहद ही खास लोगों को इनवाइट किया गया था। बताते चलें कि अरबाज और शौरा की शादी में रितेश देशमुख अपने परिवार संग, रवीना टंडन अपनी फैमिली के साथ, सलमान खान की रूमर गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, फरहा खान, रिद्धिमा पंडित, बाबा सिद्दीकी, सिंगर हर्षदीप कौर के साथ ही पूरा खान परिवार उपस्थित रहा।

अरबाज की शादी की खबर सुन शॉक्ड रह गए थे लोग

बता दें कि अरबाज खान की शादी की खबरें अभी दो दिन पहले ही आई थी। जब बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैली की अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान संग 24 दिसंबर को निकाह करने जा रहें हैं, तो लोग एक पल के लिए शॉक्ड रह गए, उन्हें लगा कि शायद ये अफवाहें फैलाई गईं हैं, क्योंकि किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा था अभी कुछ समय पहले ही उनका एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग ब्रेकअप हुआ था और अब इतनी जल्दी वे कैसे शादी कर सकते हैं। लेकिन जब हाल ही के एक इवेंट में अरबाज को स्पॉट किया गया और मीडिया द्वारा उनसे शादी पर सवाल किया गया तो वह ब्लशिंग करने लग गए और तभी यह साफ हो गया था कि अरबाज की शादी की खबरें सच हैं। अब देखिए 24 दिसंबर को अरबाज ने शौरा संग निकाह कर उन्हें हमेशा के लिए अपना बना लिया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story