×

शादी के बाद Arbaaz ने लिया Malaika से पंगा, सोशल मीडिया पर किया ये कांड

Arbaaz Khan: शौरा खान संग निकाह के बाद अरबाज और मलाइका के रिश्ते में कड़वाहट आ गई है। आइए बताते हैं कैसे?

Shivani Tiwari
Published on: 3 Jan 2024 12:10 PM GMT
Arbaaz Khan-Malaika Arora
X

Arbaaz Khan-Malaika Arora (Photo- Social Media)

Arbaaz Khan-Malaika Arora: फिल्ममेकर अरबाज खान आज कल अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहें हैं। अरबाज खान ने 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान संग निकाह कर, अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत की है। अरबाज खान और शौरा खान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं और इसी बीच खबरें आईं हैं कि अरबाज खान ने अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

अरबाज खान और मलाइका के रिश्ते में आई कड़वाहट

अरबाज खान इन दिनों अपनी नई दुल्हनिया के साथ अपना हनीमून एंजॉय कर रहें हैं। दोनों नए साल के एक दिन पहले ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। अरबाज और शौरा एक-दूजे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहें हैं, इसी बीच खबर आई है कि अरबाज खान ने शादी के बाद अपनी एक्स बीवी मलाइका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, जिसकी वजह से लोगों के बीच हल्ला मच गई है। अरबाज का मलाइका को अनफॉलो करना कई सवाल खड़े कर रहा है।


मलाइका अब भी अरबाज को कर रहीं हैं फॉलो

जहां अरबाज खान ने मलाइका को अनफॉलो कर दिया है, वहीं मलाइका अरोड़ा अभी भी अरबाज को फॉलो कर रहीं हैं । अरबाज द्वारा मलाइका को अनफॉलो करने की खबर सामने आते ही यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं। किसी का कहना है कि शादी के बाद अरबाज खान में एटीट्यूड आ गया है। वहीं कुछ का कहना है कि शौरा खान से शादी के बाद मलाइका और अरबाज के बीच कड़वाहट आ गई है। हालांकि अब तक वजह साफ नहीं हो पाई है कि किस वजह से अरबाज ने मलाइका को अनफॉलो कर दिया है।


पत्नी शौरा संग रोमांटिक हुए अरबाज खान

अरबाज खान अपनी पत्नी शौरा संग वेकेशन एंजॉय कर रहें हैं। इसी बीच दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर सामने आई है। अरबाज संग रोमांटिक तस्वीर शौरा खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर में अरबाज अपनी पत्नी शौरा का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर शौरा ने लिखा, "मैं और मेरा।" इसके साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी बनाते हुए अरबाज को टैग किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story