×

Arbaaz Khan और Shura Khan का हुआ चट मंगनी पट ब्याह, नई दुल्हनिया ने खुद किया खुलासा

Arbaaz Khan And Shura Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यूली वेड्स कपल अरबाज खान और शौरा खान लगातार हेडलाइंस में बनें हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 31 Dec 2023 11:32 AM GMT
Arbaaz Khan And Shura Khan
X

Arbaaz Khan And Shura Khan (Photo- Social Media)

Arbaaz Khan And Shura Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यूली वेड्स कपल अरबाज खान और शौरा खान लगातार हेडलाइंस में बनें हुए हैं। अभी हाल ही में दोनों वेकेशन के लिए विदेश रवाना हुए थे, जी हां! दोनों विदेश में अपना पहला न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वाले हैं। अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान से 24 दिसंबर को निकाह किया, इनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज आज भी लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहें हैं। इसी बीच दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

अपनी लेडी लव को इस अंदाज में अरबाज ने किया था प्रपोज

अरबाज खान और शौरा खान की शादी हर किसी के लिए बेहद ही शॉकिंग रही, क्योंकि जब दोनों की शादी की खबरें सामने आईं तो किसी को इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ था कि अरबाज 56 साल की उम्र में ब्याह रचाएंगी। हालांकि अब अरबाज और शौरा शादी के बंधन में बंधकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। वहीं अब धीरे-धीरे कर इनके पुराने वीडियोज सामने आ रहें हैं। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि अरबाज खान अपनी लेडी लव शौरा खान को प्रपोज कर रहें हैं।


अरबाज और शौरा खान के इस वीडियो को खुद खान परिवार की नई बहू ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरबाज खान हाथों में बुके लेकर घुटने के बल पर बैठे हुए हैं और फिर शौरा को प्रपोज कर रहें हैं। जब शौरा हां बोलती हैं तो अरबाज उन्हें रिंग पहनाते हैं और फिर दोनों हग कर लेते हैं। इस वीडियो में अर्पिता खान भी नजर आ रहीं हैं। इस प्यार भरे वीडियो को शेयर करते हुए शौरा ने लिखा है, "19 को हां बोलकर 24 को शादी करना, ये बहुत ही जल्द हुआ।" इसके साथ ही उन्होंने अरबाज खान को टैग करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया। अरबाज और शौरा का ये वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है।

वेकेशन के लिए विदेश पहुंचें हैं अरबाज और शौरा

बी टाउन के न्यूली वेड्स कपल अरबाज खान और शौरा शादी के बाद अपनी पहली ट्रिप पर निकल चुके हैं। बीते दिन ही दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान शौरा के अंदाज ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था। वह पपराजी से अपना चेहरा छुपाते नजर आईं थीं, जिसकी वजह से वह बुरी तरह ट्रोल भी हुईं थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story