×

Brahmastra: फिल्म में मौनी रॉय का दमदार परफॉर्मेंस, इन टीवी सिलेब्स ने दिया बधाई

Brahmastra Part 1 Shiva Review: टीवी सेलेब्स अर्जुन बिजलानी, सृति झा, दृष्टि धामी ने ब्रह्मास्त्र फिल्म में मौनी रॉय के अभिनय की तारीफ करते हुए दी बधाई।

Anushka Rati
Published on: 10 Sep 2022 2:54 PM GMT
Brahmastra Part 1 Shiva Review
X

Brahmastra Part 1 Shiva Review: (image: social media)

Brahmastra Part 1 Shiva Review: जैसा कि आप सभी जानते हैं की कल यानी 09 सितंबर 2022 को फिल्म "ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव" रिलीज हो चुकी हैं और फिल्म रिलीज से पहले विवादों का भी हिस्सा बनी है। वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज से एक हफ्ते पहले से ही फिल्म के लिए प्री बुकिंग की जैसे बाढ़ सी आ गई थी। वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करने वाले सभी आर्टिस्ट्स का बाकी सेलेब्स और फैंस के द्वारा समान रूप से सराहा जा रहा है। यह साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं मौनी रॉय फिल्म में निगेटिव रोल प्ले कर रही हैं, लेकिन फिल्म में उनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं हाल ही में उनके दोस्तों अर्जुन बिजलानी, सृति झा और दृष्टि धामी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी फ्रेंड मौनी रॉय को फिल्म में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए उनकी तारीफ की और साथ ही उन्हें फिल्म के अच्छे परफॉर्मेंस के लिए बधाई भी दिया।

बता दें कि, श्रीति झा ने कल फिल्म देखी और वह फिल्म के एक्सपीरियंस से पूरी तरह हैरान हैं। वहीं श्रीति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, "अभी तो रहेगा इस्का हैंगओवर !!! मज़ा आ गया "ब्रह्मास्त्र" में जूनून का खतरा सबसे अट्रैक्टिव है।" एक अन्य पोस्ट में वह मौनी और दृष्टि धामी के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा, "हम जूनून के वाश में है।" दृष्टि धामी ने भी स्टोरी शेयर कीं, जिसमें उन्होंने लिखा, "ओमग्गग जूनून सू को आप पर गर्व है @imouniroy रियलिटी में"।


इसके साथ ही अर्जुन बिजलानी मौनी के साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हैं और अर्जुन ने सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ एक पोस्ट शेयर किया, "संक्षेप में इसे अपने परिवार के साथ देखें। मौनी माय डार्लिंग, सो नाउ गर्व ऑफ यू यार। यश @ayan_mukerji दृढ़ विश्वास और दृष्टि ... @karanjohar सर ने फिल्म के हर फ्रेम का आनंद लिया। रणबीर और @aliaabhatt ur कमाल के थे। @iamsrk सर फिल्म की शुरुआत क्या है। बस हर पहलू में फिल्म को पसंद किया। वीएफएक्स टॉप क्लास ..:"


वहीं अर्जुन की इस पोस्ट पर मौनी ने उन्हें उत्तर दिया, "मेरे प्यारे अर्जुन। हमेशा मुझे इनकोरेज करने, पुस देने, और मुझे और अधिक प्यार करने के लिए और देखभाल करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, आप जो दोस्त हैं।"


बता दें कि, फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने मौनी को जूनून के रूप में प्रेजेंट करते हुए पोस्टर को शेयर करते हुए पहले व्यक्त किया था कि अभिनेत्री ने फिल्म में कैसे मारा है। उन्होंने लिखा, "मुझे लगता है, बहुत से लोग, "ब्रह्मास्त्र" से बाहर निकलने जा रहे हैं, मौनी के जूनून के रूप में परफॉर्मेंस के बारे में बात कर रहे हैं। भगवान शिव के लिए गहरी आस्था और गहरा समर्पण करने वाले - ने हमेशा ब्रह्मास्त्र को बहुत स्वाभाविक रूप से समझा है - और इसके साथ ही समझ, उसने वास्तव में इसे हमारी फिल्म में अपने हिस्से के साथ मार डाला! उसके साथ मेरी पहली मुलाकात, मैंने उसे ब्रह्मास्त्र में एक 'विशेष उपस्थिति' की पेशकश की। आखिरकार उसने हमारे पहले दिन से हमारे आखिरी शेड्यूल तक हमारे साथ शूटिंग की, और वास्तव में, आश्चर्य की बात है फिल्म में पैकेज!"

वहीं "ब्रह्मास्त्र: भाग एक - शिवा" उन फिल्मों में से एक है जो दर्शकों के सिनेमा देखने के तरीके को बदलने की चुनौती देगी। मैग्नम ओपस अयान मुखर्जी द्वारा अभिनीत है और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है। मनमौजी फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने इस फिल्म को चारों भाषाओं में पेश करने की जिम्मेदारी ली है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story