×

Arjun Rampal Birthday: 50 साल की उम्र में गर्लफ्रेंड संग लिव इन में रहते हैं अर्जुन रामपाल, चार बच्चों के हैं पिता

Arjun Rampal Birthday: आज यहां हम आपको बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताने जा रहे हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 26 Nov 2023 5:02 AM GMT
Arjun Rampal Birthday: 50 साल की उम्र में गर्लफ्रेंड संग लिव इन में रहते हैं अर्जुन रामपाल, चार बच्चों के हैं पिता
X

Arjun Rampal Birthday: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल रविवार यानी कि आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहें हैं। अर्जुन रामपाल की शानदार अदाकारी तो आप सब इतने सालों से देखते ही आ रहें हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ की कहानी कुछ कम दिलचस्प नहीं है। जी हां! अर्जुन रामपाल अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं। आज अभिनेता का जन्मदिन है, तो ऐसे में आइए आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ रोचक बातें बताते हैं।

50 साल के अर्जुन रामपाल गर्लफ्रेंड संग रहते हैं लिव इन में

अर्जुन रामपाल की निजी जिंदगी के बारे में आप में से बहुत से कम लोग ही जानते होंगे, या फिर जानते भी होंगे तो विस्तार से नहीं जानते होंगे। सबसे पहले आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल तलाकशुदा हैं, जी हां!! हालांकि दिलचस्प बात तो यह भी है कि 50 साल के अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला संग लिव इन रिलेशनशिप में रह रहें हैं, अबतक उन्होंने शादी नहीं की है, और तो और गर्लफ्रेंड संग उनके दो बच्चे भी हैं।


साल 2018 से गर्लफ्रेंड संग लिव इन में रह रहें हैं अर्जुन रामपाल

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता अर्जुन रामपाल की मुलाकात साल 2018 में मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से हुई थी। मुलाकात के कुछ वक्त बाद ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे, यही नहीं फिर लिव इन में भी रहना शुरू कर दिया था। डेटिंग के कुछ वक्त बाद ही गैब्रिएला प्रेग्नेंट हो गईं और साल 2019 में अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला ने जानकारी दी कि वे एक बेबी बॉय के पैरेंट्स बन चुके हैं, जिसके बाद इस कपल को जमकर ट्रोल किया गया था। हालांकि इसके बाद भी अर्जुन और गैब्रिएला ने शादी नहीं की और आज भी बिना शादी के ही अपने रिश्ते को ऐसे ही बरकरार रखा है। इसके बाद साल 2023 में अर्जुन और गैब्रिएला ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। बिना शादी के ही दोनों अब दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं।


चार बच्चों के पिता हैं अर्जुन रामपाल

50 साल के अभिनेता अर्जुन रामपाल चार बच्चों के पिता हैं। अब आप सोच रहें होंगे वो कैसे? तो हम आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल की पहली पत्नी से उनकी दो बेटियां हैं, माहिका रामपाल और मायरा रामपाल। अर्जुन का उनकी पहली पत्नी मेहर जेसिया संग साल 2019 में ऑफिशियल तौर पर तलाक हो गया था, वैसे तो कई सालों पहले से ही दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे थे, लेकिन कानूनी तौर पर साल 2019 में इनका रिश्ता खत्म हुआ। मेहर पेशे से एक मॉडल थी, वहीं मॉडलिंग के दौरान ही अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे।


अर्जुन रामपाल भले ही अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं, लेकिन वे अपनी दोनों बेटियों से बेहद प्यार करते हैं, अक्सर ही अभिनेता अपनी बेटियों की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। यही नहीं अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी अर्जुन की बेटियों के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं, जो तस्वीरों में साफतौर पर दिखाई देता है। जहां अर्जुन की पहली पत्नी से दो बेटियां हैं, वहीं गर्लफ्रेंड गैब्रिएला संग उनके दो बेटे हैं। ऐसे में अर्जुन अब दो बेटे और दो बेटियों यानी की चार बच्चों के पिता बन चुके हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story