×

Article 370 Collection Day 1: आर्टिकल 370 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

Article 370 Box Office Collection: लंबे समय के इंतजार के बाद यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, जानिए पहले दिन इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 Feb 2024 4:50 AM GMT
Artical 370 Movie
X

Artical 370 Movie (Image Credit: Social Media)

Article 370 Box Office Collection Day 1: यामी गौतम (Yami Gautam) व अरूण गोविल की फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) जोकि काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई थी क्योकि इस फिल्म के बारे में स्वंय अपने कश्मीर दौरे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चर्चा की थी। जिसके बाद इस फिल्म को देखने की उत्सुकता दर्शको के मन में और भी ज्यादा बढ़ गई थी। आज यानि 22 फरवरी 2024 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

आइये जाने Article 370 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दर्शको को ये फिल्म काफी पंसद आ रही है क्योकि फिल्म थोड़ी हटके हैं, इससे पहले भी कश्मीर पर बहुत-सी फिल्में बन चुकी है। लेकिन आर्टिकल 370 (Article 370) अपने आप में काफी बेहतर है। एक्शन व इमोशन से भरपूर ये फिल्म दर्शको को काफी पसंद आ रही है। यदि हम फिल्म के कमाई (Article 370 Box Office Collection Day 1) की बात करे इस फिल्म की टक्कर विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक (Crakk) से है। दोनो ही फिल्मों की टिकटे भी काफी सस्ते दामों में मिल रही है। लेकिन इसके बावजूद भी कही ना कहीं आर्टिकल 370 दर्शको के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाती हुई नजर आ रही है।

अभी तक तो फिल्म के पहले दिन के पूरे आकड़े सामने नहीं आए है लेकिन जिस तरह से फिल्म देखने के बाद दर्शको का पॉजीटिव रिएक्शन सामने आ रहे है। उसे देखते हुए यही कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन यदि 5-10 करोड़ (Article 370 Box Office Collection Day 1) तक का आकड़ा पार कर जाए तो कोई बड़ी बात नहीं होगी। जबकि इस फिल्म का बजट 50 करोड़ से ज्यादा नहीं है। दर्शको का रिस्पांस देखकर लग रहा हैं कि फिल्म जल्द ही अपने बजट के आकड़े को पार कर लेगी और कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन साबित होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story