×

Ashwatthama Release Date: शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म अश्वत्थामा इस दिन होगी रिलीज

Ashwatthama-The Saga Continues Release Date: शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म अश्वत्थामा - द सागा कंटिन्यूज़ के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है, फिल्म इस दिन होगी सिनेमाघरो में रिलीज

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 March 2024 1:00 PM GMT (Updated on: 19 March 2024 1:24 PM GMT)
Ashwatthama Movie
X

Ashwatthama Shahid Kapoor

Ashwatthama-The Saga Continues Release Date: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के हाथ एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। बता दे कि शाहिद कपूर जल्द ही दर्शको को अश्वत्थामा - द सागा कंटिन्यूज़ नामक फिल्म में नजर आने वाले है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता देखी जा रही है। मेकर्स द्वारा आज फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस फिल्म को पहले लेकर काफी सारी खबरे सामने आ रही थी। कहा जा रहा था। Vashu Bhagnani की इस फिल्म में Ashwatthama-The Saga Continues के मुख्य किरदार में Vicky Kaushal नजर आ सकते है। लेकिन अब इन सब अफवाहों पर पूर्ण विराम लग गया है। बता दे कि मेकर्स ने फिल्म के मुख्य किरदार की घोषणा कर दी है और वो शाहिद कपूर है।

अश्वत्थामा-द सागा कंटीन्यूज़ रिलीज डेट ( Ashwatthama-The Saga Continues Release Date)-

अश्वत्थामा-द सागा कंटीन्यूज़ (Ashwatthama-The Saga Continues Cast) फिल्म की घोषणा कर दी गई है। जिसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। शाहिद (Shahid Kapoor) इस फिल्म में वाशु भगनानी के साथ मिलकर काम किया है और यह पहली बार होगा कि वह एक पौराणिक नायक की भूमिका निभाएंगे। अब, निर्माताओं ने आखिरकार आज अमेज़न प्राइम के इवेंट में इस प्रोजेक्ट की पुष्टि कर दी है। बता दे कि शाहिद कपूर की फिल्म अश्वत्थामा-द सागा कंटीन्यूज़ 2025 तक रिलीज की जा सकती है। वैसे तो मेकर्स ने अभी तक फिल्म के रिलीज डेट के बारे में किसी तरह की घोषणा नहीं की है। ये फिल्म कुल 5 भाषाओं में रिलीज होगी।

अश्वत्थामा - द सागा कंटीन्यूज कास्ट (Ashwatthama-The Saga Continues Cast)-

“वाशु भगनानी और जैकी भगनानी इस फिल्म को बना रहे है। और उन्होंने मुख्य किरदार के लिए शाहिद कपूर का नाम साइन किया है। इसके पूरे कास्ट के बारे में अभी किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

अश्वत्थामा-द सागा कंटीन्यूज़ स्टोरी (Ashwatthama-The Saga Continues Story)-

अश्वत्थामा - द सागा कंटिन्यूज़ नामक फिल्म, महाभारत के अमर योद्धा अश्वत्थामा की कहानी पर प्रकाश डालती है, जिनके बारे में माना जाता है कि वे आज भी हमारे बीच हैं। तेजी से तकनीकी प्रगति और मानवता की उल्लेखनीय क्षमताओं से चिह्नित इस युग में स्थापित, अश्वत्थामा एक हाई-ऑक्टेन, एक्शन से भरपूर कथा में दुर्जेय विरोधियों का सामना करते हुए आधुनिकता की चुनौतियों का सामना करते हुए नजर आने वाले है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story