×

Athiya Shetty Trolled: केएल राहुल की गलती अथिया शेट्टी पर पड़ी भारी! लोगों ने कहा- 'तुम श्राप हो'

Athiya Shetty Trolled: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया है, जिसका दोष अब फैंस उनकी पत्नी व एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को दे रहे हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 2 March 2023 12:35 PM GMT
Athiya Shetty Trolled
X

Athiya Shetty Trolled (Image Credit: Instagram)

Athiya Shetty Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल की जब से शादी हुई है, तभी से कपल खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं अब एक बार फिर कपल चर्चा में है, लेकिन इस बार कपल ट्रोलर के निशाने पर है। हालांकि, बॉलीवुड में सेलेब्स को ट्रोल करना आम बात है, लेकिन ट्रोलर ने अथिया शेट्टी को ट्रोल करने की हर सीमा को पार कर दिया है। यहां तक की नेटिजंस अथिया को 'पनौती' भी बोल रहे हैं।

टेस्ट मैच से बाहर हुए केएल राहुल

दरअसल, इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच से केएल राहुल बाहर कर दिए गए हैं और उनकी जगह शुभमन गिल को लिया गया है। लोगों का मानना है कि जब से केएल राहुल ने अथिया से शादी की है तब से केएल राहुल अच्छे से खेल नहीं पा रहे हैं।


अथिया शेट्टी पर लोगों ने उतारा गुस्सा

वहीं बीते दिनों की बात करें, केएल राहुल काफी समय से कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह युवा बल्लेबाज शुभमन गिल खेल रहे हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया यूजर्स अथिया शेट्टी को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का ये कहना है कि अथिया शेट्टी टीम के लिए श्राप हैं जब से दोनों की शादी हुई है तब से केएल राहुल की बल्लेबाजी खराब हो गई है। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर कर अथिया को खरीखोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने तो अथिया को यह तक कह दिया कि पूरी टीम को अथिया शेट्टी का श्राप लगा है।



अनुष्का शर्मा भी हो चुकी हैं ट्रोल

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि क्रिकेट के लिए किसी को इस तरह से ट्रोल किया गया हो। इससे पहले, जब विराट कोहली खराब परफॉर्म कर रहे थे, तब अनुष्का शर्मा को ट्रोल किया जा रहा था। हालांकि, यह गलत है क्योंकि पति के खराब परफॉर्मेंस के लिए बीवी को ताने मारना कौन सा लॉजिक है?

इसी साल हुई है अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी

बता दें कि टीम इंडिया के स्टार प्लेयर केएल राहुल ने बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ 23 जनवरी 2023 को पारंपरिक तरीके से सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी की थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने 3 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों की शादी काफी गुपचुप तरीके से हुई थी, जिसमें सब कुछ छुपा कर रखा गया था। यहां तक की मेहमानों को फोन लाने की इजाजत भी नहीं थी।

खैर, केएल राहुल हो या विराट कोहली लोगों ने क्रिकेटर की खराब परफॉर्मेंस के लिए उनकी पत्नियों को ट्रोल करना अपना काम बना लिया है और कई बार तो नेटिजंस अपनी सभी सीमा को भूल जाते हैं, जोकि बहुत गलत है। आपको क्या लगता है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story