×

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर Glenn Maxwell करेंगे तमिल रीति से शादी,व्हाइट वेडिंग कर चुका है कपल

ऑस्ट्रेलिया के आल राउंडर क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल और उनकी गर्लफ्रेंड विनी रमन तमिल रीति से शादी करेंगे।देखिये तस्वीरें

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 22 March 2022 11:40 AM GMT
Glenn Maxwell Tamil Style Wedding
X

Glenn Maxwell Tamil Style Wedding(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Australian All rounder Cricketer Glenn Maxwell Tamil Style Wedding: ऑस्ट्रेलिया के आल राउंडर क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने जहाँ सभी को अपनी बैटिंग और बोलिंग से दीवाना बना दिया है। वहीँ वो भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन (Vini Raman) के आगे क्लीन बोल्ड हो गये हैं। ग्लेन और विनी वैसे पहले ही प्राइवेट सेरेमनी में व्हाइट वेडिंग के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। और अब दोनों तमिल रीति से भी शादी करेंगे।ये खबर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की साथ ही वेडिंग फोटोज भी शेयर की है । और अब ये कपल व्हाइहट वेडिंग के बाद तमिल वेडिंग करने जा रहा हैं।

दरअसल दोनों 18 मार्च 2022 को एक प्राइवेट सेरेमनी में व्हाइट वेडिंग की थी। साथ ही इस शादी में उनके बेहद करीबी लोग शामिल हुए थे। अपनी शादी की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहीं हैं। फोटो में मैक्सवेल और विनी दोनों वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही ऑउटफिट में नज़र आ रहे हैं।

मैक्सवेल और विनी दोनों का ये अवतार लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है और लोग दोनों को ढेरों बधाइयाँ दे रहे हैं। शादी की रस्मों की इन तस्वीरों में वो किस करते हुए नजर आ रहे थे, साथ ही दूसरी तस्वीर में वो एक-दूसरे का हाथ थामे दिख रहे थे। फोटोज में दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे है। फोटो से लग रहा है कि इसमें उनके मेहँदी की रस्मों की तस्वीरें भी हैं। खबर है कि दोनों तमिल वेडिंग स्टाइल में शादी करेंगे। इसी के साथ आपको बता दें कि 22 मार्च 2022 को विनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी हल्दी सेरेमनी की एक फोटो शेयर की है, इन तस्वीरों से साफ़ पता चल रहा है कि इस कपल की भारतीय रस्मों के साथ शादी की तैयारी शुरू हो चुकी है।

विनी और ग्लेन की इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे में खोये हुए नज़र आ रहे हैं। कपल के बीच प्यार तस्वीरों से ही झलक रहा है। विनी ने जहां ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है और वो इस ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत भी दिख रही हैं, वहीं, ग्लेन ने पीले रंग की शेरवानी पहनी है और वो इस भारतीय परिधान में काफी अच्छे लग रहे हैं। साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए विनी ने लिखा है ,उन्होंने कैप्शन दिया है , ''हमारे अंतरंग नालंगु / हल्दी समारोह की एक छोटी सी झलक, शादी का सप्ताह शुरू हो गया है।''

इतना ही नहीं दोनों का शादी का कार्ड भी सामने आया था जो की इंडियन स्टाइल में था। जिसको देखकर ही ये समझ आ गया था कि दोनों की शादी भारतीय परंपरा के अनुसार होगी। बता दें कि दोनों 27 मार्च 2022 को भारतीय परंपरा से शादी करेंगे। साथ ही ये शादी की सभी तैयारी पूरी हो चुकी है और दोनों अपनी ये शादी तमिल रीति-रिवाज से करने वाले हैं । खबर ये भी आ रही है कि , मैक्सवेल और विनी ऑस्ट्रेलिया में ही तमिल रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे ।

मैक्सवेल और विनी की लव स्टोरी

विनी रमन ने इसके पहले बातचीत के दौरान बताया था की दोनों की मुलाकात कब और कैसे हुई और उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला कैसे किया।दरअसल विनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि दोनों की पहली मुलाकात आज से 7 साल पहले हुई थी। लेकिन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना 2018 में शुरू किया था। और इसके बाद दोनों की लव स्टोरी परवान चढ़ी। विनी ने आगे ये भी बताया कि मैक्सवेल ने उन्हें प्रपोज़ किया था और वो विनी से सिर्फ 4 से 5 महीने ही बड़े हैं। साथ ही विनी ने मैक्सवेल के स्वाभाव के बारे में बात करते हुए कहा कि वो मुझसे भी ज़्यादा गुस्से वाले और ज़िद्दी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story