×

Baaghi 4 Release Date: टाइगर श्रॉफ रॉनी के किरदार में कर रहे है वापसी, जानिए कब रिलीज होगी बागी 4

Baaghi 4 Movie Release Date: टाइगर श्रॉफ की सफल फिल्मों में से एक बागी का चौथा पार्ट लेकर आ रहे है मेकर्स, जानिए कब रिलीज होगी बागी 4..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 March 2024 4:52 AM GMT (Updated on: 20 March 2024 5:24 AM GMT)
Baaghi 4 Release Date
X

Baaghi 4 Release Date

Baaghi 4 Release Date: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फैंस के लिए खुशखबरी, बड़े मियां छोटे मियां के बाद टाइगर श्रॉफ के फैंस अब उनको बागी के चौथे पार्ट यानि Baaghi 4 में नजर आएंगे। टाइगर श्रॉफ की बागी एक ऐसी फिल्म है, जिसके अबतक 3 पार्ट रिलीज किए जा चुके है। अब इसके चौथें पार्ट के रिलीज को लेकर मेकर्स ने अनाउंसमेंट कर दी है। बता दे कि कल मुंबई में Amazon Prime Video का कार्यक्रम हुआ। जिसमें 70 नई वेब-सीरीज व फिल्मों को लेकर अनाउंसमेंट की गई है। जिसमें से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग फिल्म Baaghi 4 भी थी। बागी के तीनो पार्ट की सफलता के बाद एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ रॉनी उर्फ रणवीर चरण चौधरी के किरदार में नजर आएंगे। जानिए किस दिन रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की बागी 4 व इस बार क्या नया देखने को मिलेगा।

बागी 4 कब रिलीज होगी (Baaghi 4 Release Date)-

टाइगर श्रॉफ की बागी 4 (Baaghi 4) को लेकर मेकर्स द्वारा अनाउंसमेंट कर दिया गया है। कल मेकर्स ने बागी 4 का पहला लुक जारी किया है। जिसमें टाइगर श्रॉफ धमाकेदार लुक में नजर आ रहे है। जिसको देखने के बाद साफ नजर आ रहा है। कि एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ जोकि अपने स्टंट के लिए जाने जाते है, रॉनी के किरदार में जमकर एक्शन करते हुए नजर आएंगे। जिसके बाद से दर्शकों को बागी 4 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

बता दे अभी टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म Bade Miyan Chote Miyan जो कि वो अक्षय कुमार के साथ कर रहे है। उसके प्रमोशन में व्यस्त है। इसके बाद ही वो बागी 4 की शूटिंग शुरू करेंगे। जब अभी बागी 4 की शूटिंग शुरू नहीं हुई है, तो रिलीज डेट के बारे में बता पाना थोड़ा मुश्किल होगा। लेकिन आशंका यही है, कि बागी 4 (Baaghi 4 Kab Aayegi) अगले साल यानि 2025 में सिनेमाघरो में देखने को मिल सकती है।

बागी 4 कास्ट (Cast Of Baaghi 4)-

बागी 4 (Baaghi 4 Movie) में टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) मुख्य किरदार में नजर आएंगे ये तो कंफर्म कर दिया गया है। लेकिन टाइगर के अलावा और कौन-कौन इस फिल्म में नजर आने वाला है। इसको लेकर अभी तक मेकर्स ने कोई कंफर्मेशन नहीं दी है। अभी इसके कास्टिंग पर काम चल रही है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story