×

The Archies की Screening में एकसाथ दिखा बच्चन परिवार, खत्म हुई ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की अफवाहें

The Archies Special Screening: स्टार किड्स की अपकमिंग फिल्म "द आर्चीज" की चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है। 5 दिसंबर को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जहां स्टार किड्स को सपोर्ट करने इंडस्ट्री के तमाम कलाकार पहुंचें।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Dec 2023 4:53 PM GMT
The Archies Special Screening
X

The Archies Special Screening (Photo- Social Media)

The Archies Special Screening: स्टार किड्स की अपकमिंग फिल्म "द आर्चीज" की चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है। फिल्म का प्रीमियर 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है और इससे पहले आज यानी कि 5 दिसंबर को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जहां स्टार किड्स को सपोर्ट करने इंडस्ट्री के तमाम कलाकार पहुंचें। सभी सेलेब्स ने अपनी मौजूदगी से फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में चार चांद लगा दिए, वहीं पहली बार पूरा बच्चन परिवार भी एकसाथ नजर आया, जी हां! बच्चन परिवार के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह सभी एकसाथ बेहद खुश दिखाई दे रहें हैं।

अगस्त्य नंदा को सपोर्ट करने पहुंचा बच्चन परिवार

"द आर्चीज" 7 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, ये फिल्म सिर्फ दर्शकों के बीच ही नहीं, बल्कि सेलेब्स के बीच भी चर्चा का विषय बनी हुई है, क्योंकि इस फिल्म से इंडस्ट्री के कई स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने जा रहें हैं। जी हां! शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा डेब्यू कर रहें हैं। अब अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा डेब्यू करने जा रहें हैं तो उनके सपोर्ट में पूरा परिवार खड़ा नजर आया।


स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान पूरा बच्चन परिवार एकसाथ नजर आया, ऐसे बहुत कम ही इवेंट होते हैं, जहां पर पूरा का पूरा बच्चन परिवार एकसाथ शिरकत करते दिखाई देता है, लेकिन "द आर्चीज" की स्पेशल स्क्रीनिंग में बच्चन परिवार को एकसाथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, बेटी श्वेता नंदा अपने पति निखिल नंदा और उनके दोनों बच्चे नव्या और अगस्त्य, अभिषेक बच्चन अपनी बीवी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ दिखाई दिए।

बच्चन परिवार को एकसाथ देख राहत की सांस ले रहें फैंस

पिछले काफी समय से बॉलीवुड की गलियारों में खबर फैली हुई है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में अनबन चल रही है। यही नहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि ऐश्वर्या राय का पूरे परिवार संग झगड़ा चल रहा है, इनके बीच काफी मनमुटाव है, ऐसे में इस जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस काफी परेशान थे, हालांकि अब ये राहत की सांस ले रहें हैं, क्योंकि "द आर्चीज" की स्पेशल स्क्रीनिंग में पूरा बच्चन परिवार एकसाथ हंसते खेलते नजर आया, यही नहीं मीडिया के सामने जमकर पोज भी दिया। कहीं न कहीं फैंस को हिंट मिल चुका है कि ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक को लेकर आईं खबरें महज अफवाहें थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story