×

Bade Miyan Chote Miyan Teaser हुआ रिलीज, फुलऑन एक्शन मोड में दिखे अक्षय कुमार

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 Jan 2024 6:00 AM GMT
Bade Miyan Chote Miyan Teaser
X

Bade Miyan Chote Miyan Teaser (Image Credit: Social Media)

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: जहां एक तरफ बॉलीवुड की कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, तो वहीं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के लिए पिछले दो साल कुछ खास साबित नहीं हुए हैं। इन दोनों स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप रही हैं। हालांकि, दोनों काफी लंबे वक्त से अपने अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में मेकर्स ने फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ाने के लिए फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है, जो काफी धमाकेदार है।

रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर

'बड़े मियां छोटे मियां' के टीजर की बात करें,तो फिल्म एक कंप्लीट एक्शन फिल्म है, जिसमें आपको देशभक्ति का ज़ज्बा, खतरनाक विलेन और भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है। 1 मिनट 41 सेकेंड के इस टीजर में दमदार डायलॉग्स और एक्शन है। फिल्म की कहानी को पूरी तरह से रिवील नहीं किया गया है। एक तरह से देखा जाए तो टीजर में काफी कुछ छिपाकर रखा गया है। खासकर विलेन का चेहरा इसमें रिवील नहीं किया गया है। बता दें कि फिल्म में विलेन का किरदार पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाया है।

फिल्म में दिखेगी कमाल की टेक्नोलॉजी

फिल्म में कुछ अलग-अलग टेक्नोलॉजी भी दिखाई गई हैं। विलेन की बात करें, तो उसे मारने के लिए हीरो की एंट्री होनी भी जरूरी है और ये दो हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ होंगे। टाइगर का वॉइस ओवर काफी दमदार है और फिर आगे अक्षय का वॉइस ओवर शुरू होता है। वह कहते हैं कि बचके रहना हमसे हिंदुस्तान हैं हम। टीजर की झलक में काफी धमाकेदार एक्शन देखने को मिल रहा है। हवा में बाइक उड़ रही है, हेलीकॉप्टर ब्लॉस्ट हो रहे हैं। हर तरफ धमाका ही धमाका देखने को मिल रहा है। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि टीजर काफी शानदार है और इस टीजर से यह उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म भी काफी धामकेदार होने वाली है।


कब रिलीज होगी 'बड़े मियां छोटे मियां'?

बता दें कि ओरिजनल ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन डेविड धवन ने किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने लीड रोल प्ले किया था। ये फिल्म 1998 में रिलीज़ हुई थी और सुपर-डुपर हिट रही थी। वहीं नए 'बड़े मियां छोटे मियां' साल 2024 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं। साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी फिल्म का हिस्सा हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story