×

रोने में कोई शर्मिंदगी नहीं, इससे आपकी क्षमता कम नहीं,मजबूत होती है-दीपिका पादुकोण

suman
Published on: 16 Feb 2018 10:58 AM GMT
रोने में कोई शर्मिंदगी नहीं, इससे आपकी क्षमता कम नहीं,मजबूत होती है-दीपिका पादुकोण
X

मुंबई: दीपिका पादुकोण ने 29 जनवरी को हुए एक कार्यक्रम की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें वे रोते हुए दिख रहीं हैं लेकिन वे कहती है कि रोना आपकी क्षमता को कम नहीं करता है बल्कि उसे और मजबूत बनाता है। वे बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई थीं। जहां दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। उस दौरान वे रोने लगी थी तभी आसूं को पोछते समय का दृश्य उनकी मां और बहन ने क्लिक कर लिया था।

इस फोटो को दीपिका ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। उनकी यह तस्वीर ट्रोल हुई तो उन्होंने कहा कि 'रोने में कोई शर्मिंदगी वाली बात नहीं'। जब उनके पिता को ये अवॉर्ड मिला तो उन्होंने इसे स्वीकार करते हुए अपने परिवार, माता-पिता, पत्नी और बेटियों का शुक्रिया अदा किया। आगे कहते हैं कि अगर तुम लोग ना होते तो मैं ना एक अच्छा प्रशासक, ना ही कोच और ना ही अच्छा इंसान बन पाता। मैं इस अवॉर्ड को सभी साथी खिलाड़ियों को जिन्होंने मेरे साथ खेला और साथ ही परिवार के लोगों के साथ शेयर करता हूं।

दीपिका इस समय अपनी सबसे बड़ी और कामयाब फिल्म पद्मावत की सक्सेस सेलिब्रेट कर रही हैं. गौरतलब है कि अभी तक यह फिल्म करीब 250 करोड़ रुपये तक की कमाई कर चुकी है। दीपिका अपनी अगली फिल्म में काम कर रही हैं जिसमें उनके अपोजिट इरफान खान अभिनय करते दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज कर रहे हैं।

suman

suman

Next Story