×

Bado Badi Song Actress: जानिए कौन हैं Bado Badi Song की एक्ट्रेस व क्या है उनका नाम

Bado Badi Song Actress Name: इस समय सोशल मीडिया Haye Haye Oye Hoye Bado Badi गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है, हर कोई इस गाने की एक्ट्रेस के बारे में जानना चाहता है.

Shikha Tiwari
Published on: 8 May 2024 1:36 PM GMT
Bado Badi Song Actress Name
X

Bado Badi Song Actress Name

Bado Badi Song Actress Name: इस समय सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ एक ही गाना छाया हुआ हैं Haye Haye Oye Hoye Bado Badi, इस गाने पर कई सारे Meme आपको सोशल मीडिया पर मिल जाएंगे। इस गाने पर कई मशहूर सोशल मीडिया इंफ्यूएंसर समेत एक्टर व एक्ट्रेसेस ने रील बनाया है। इस गाने को किसने गाया हैं ये तो सभी को पता हैं कि इस गाने को गाने वाले सिंगह का नाम चाहत फतेह अली खान है। लेकिन क्या आपको पता है कि इस गाने में चाहत फतेह अली खान के साथ जो एक्ट्रेस नजर आ रही है, वो कौन हैं यदि नहीं तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताते हैं। कि Bado Badi Model Name क्या है और ये कहाँ की हैं।

बंदो बंदी गाने की एक्ट्रेस का नाम क्या है? (Bado Badi Song Actress Name)-

इस समय हर किसी के जुबान पर एक ही गाना है। जिसका नाम है Haye Haye Oye Hoye Bado Badi जिसको 58 वर्षीय पाकिस्तानी सिंगर Chahat Fateh Ali Khan खान ने गाया है। इस गाने पर लगातार सोशल मीडिया पर रील व Meme बन रहे हैं। तो वहीं भारत में इस गाने को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। इसके साथ ही इस गाने पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान के साथ जो एक्ट्रेस नजर आ रही हैं वो भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं।

Bado Badi गाने का मतलब क्या है और जानिए कौन हैं चाहत फ़तेह अली खान?

हर कोई यहीं जानना चाहता है कि Bado Badi Song में ये जो मॉडल नजर आ रही हैं। उनका क्या नाम है, तो हम आपको बता दे कि ये एक पाकिस्तान एक्ट्रेस हैं, जिनका नाम Wajdhan Rao Ranghar हैं। इंस्टाग्राम (Bado Badi Actress Instagram) पर इनकी इसी नाम से आईडी भी हैं। जहाँ पर वो इस गाने की वजह से फेमस होने पर स्टेटमेंट भी दे चुकी हैं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें कुछ लड़के एक बड़ी-सी टीवी स्क्रीन पर इनका ये गाना सुन रहे थे और मजाक बना रहे थे। जिसपर Bado Badi Girl ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि मैं इस गाने की वजह से इतनी ज्यादा फेमस हो जाऊंगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story