×

Bahubali 3 से जुडी खबर आई सामने, जल्द ही शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग

फिल्म Bahubali की सफलता के बाद अब इसका तीसरा पार्ट (Bahubali Part 3) बनने की खबरों ने ज़ोर पकड़ लिया है।आइये जानते हैं कब आएगी ये फिल्म

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 4 April 2022 2:49 PM GMT
Bahubali 3
X

Bahubali 3(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Bahubali 3 Coming Soon:'आरआरआर'(RRR) फिल्म के बाद से जहाँ एसएस राजामौली फिल्म के रिस्पांस से बेहद खुश हैं वहीँ अब एक और खबर सामने आ रही है जो लोगों को काफी खुश कर देगी।

दरअसल ब्लॉक बस्टर फिल्म 'बाहुबली' की सफलता के बाद अब इसका तीसरा पार्ट (Bahubali Part 3) बनने की खबरों ने ज़ोर पकड़ लिया है। जहाँ लोगों को इसका बेसब्री से इंतज़ार है वहीँ बाहुबली' के प्रोड्यूसर प्रसाद देवीनेनी भी इसके जल्दी बनने का इंतज़ार कर रहे हैं। उनका कहना है कि अभी एसएस राजामौली (S S Rajamauli)कुछ प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और उनके पूरा होते ही उन्हें बाहुबली 3 के निर्माण की पूरी सम्भावना नज़र आ रही है।

गौरतलब है कि फिल्म 'बाहुबली' एक ज़बरदस्त हिट साबित हुई थी और साथ ही इसने कई रिकार्ड्स भी तोड़ दिए थे। फिल्म ने हर तरफ ऐसा जादू चलाया था कि आज तक इस फिल्म का खुमार नहीं उतरा है। फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर लंबे समय से अटकले लगती रही हैं। अब 'बाहुबली 3' को लेकर कुछ ऐसी खबरे सामने आई हैं जिसे सुनकर कर प्रशंसक खुशी से झूम उठेंगे।

गौरतलब है कि डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी फिल्म 'आरआरआर' के प्रमोशन के दौरान 'बाहुबली 3' को लेकर हिंट दिया था और अब रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक बाहुबली के प्रोड्यूसर प्रसाद देवीनेनी ने फिल्म के तीसरे फ्रेंचाइजी को लेकर फैंस को खुश करने वाली बात कही है। प्रसाद देवीनेनी ने कहा, "उनका (एसएस राजामौली) कहने का मतलब था कि बाहुबली वर्ल्ड में इतना स्कोप है कि एक और कहानी सुनाई जा सकती है। कहानी की दुनिया वही रहेगी और किरदार तो लार्जर दैन लाइफ हैं।"इसके बाद उन्होंने आगे कहा, "लेकिन हम अभी तुरंत इसे शुरू करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं, क्योंकि अभी उनके (एसएस राजामौली) पास कुछ फिल्मों की जिम्मेदारियां हैं। उसके बाद हम इसके बारे में सोचेंगे। जाहिर तौर पर एक पॉइंट पर हम इसे बनाएंगे, लेकिन अगर चीजें ठीक रहीं तो। हालांकि अभी इसे लेकर कोई काम नहीं किया जा रहा है।"

बता दें कि बाहुबली' के प्रोड्यूसर प्रसाद देवीनेनी की बातों से इतना तो तय है कि वह 'बाहुबली' के अगले पार्ट को बनाना चाहते हैं। लेकिन एसएस राजामौली के उनके प्रोजेक्टस से फ्री होने का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि राजामौली अपने नई फिल्म में साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ काम करने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेने की बात चल रही है। फिलहाल फैंस ज़रूर इस खबर से काफी उत्साहित होंगे भले ही अभी शूटिंग की डेट्स नहीं पता लेकिन फिल्म के डायरेक्टर और प्रोडूसर की बातों से ये तय है कि दर्शकों को जल्द ही इसे देखने का मौका मिलेगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story