×

बाहुबली डायरेक्टर SS Rajamouli ने किया खुलासा, क्या केविन फीगे ने उनसे मार्वल फिल्म के लिए संपर्क किया था

Bahubali Director SS Rajamouli: एसएस राजामौली ने एक नए इंटरव्यू में हॉलीवुड से ऑफर मिलने की बात कही। जहां उन्होंने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अपनी प्रोबैबल शुरुआत के बारे में भी बताया।

Anushka Rati
Published on: 25 Nov 2022 3:54 PM GMT
बाहुबली डायरेक्टर SS Rajamouli ने किया खुलासा, क्या केविन फीगे ने उनसे मार्वल फिल्म के लिए संपर्क किया था
X

South Superstar Director (image: social media)

Bahubali Director SS Rajamouli: आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली ने एक नए इंटरव्यू में मेंशन किया कि क्या उन्हें एमसीयू फिल्मों में अपनी शुरुआत के लिए मार्वल बॉस केविन फीगे द्वारा संपर्क किया जा रहा है। फिल्म निर्माता में दुनिया के विभिन्न हिस्सों में अपने पीरियड ड्रामा के प्रचार में व्यस्त हैं। यूके में बाफ्टा नामांकन से पहले प्रचार के एक दौर में भाग लेते हुए, राजामौली ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्मों, विशेष रूप से मार्वल फिल्मों के लिए संपर्क किए जाने पर अपना रिएक्शन जाहिर किया।

एसएस राजामौली ने कही अपने मन की बात

इसके साथ ही एसएस राजामौली आरआरआर की सफलता का आनंद लेना जारी रखते हैं, खास रूप से विदेशों से अप्रिशिएशन मिलना। यह फिल्म इस साल की शुरुआत में भारत में रिलीज़ हुई थी और इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी अभिनय किया था। यह 1200 करोड़ रुपये से अधिक की वैश्विक कमाई के साथ अब तक की सबसे सफल भारतीय फिल्मों में से एक बन गई और कई रिकॉर्ड तोड़ दिए।

वहीं एसएस राजामौली से हाल ही में पूछा गया था कि क्या उन्हें केविन फीगे द्वारा मार्वल फिल्म के लिए संपर्क किया जा रहा है। इसका जवाब देते हुए, उन्होंने टोटल फिल्म से कहा, "हॉलीवुड से बहुत पूछताछ की जाती है, लेकिन वर्तमान में, मैं महेश बाबू के साथ एक फिल्म करने के लिए कमिटेड हूं, वह एक बड़े तेलुगु स्टार हैं। मैं उनके साथ एक फिल्म करने के लिए कमिटेड हूं।"

एसएस राजामौली ने आगे कहा, "लेकिन मैं निश्चित रूप से हॉलीवुड, उनकी कार्यशैली, उनकी कार्यप्रणाली से बहुत कुछ सीखना चाहूंगा। मैं देख रहा हूं कि हम कैसे सहयोग कर सकते हैं और इसे एक समृद्ध अनुभव बना सकते हैं।" फिल्म निर्माता ने पहले ब्रेवहार्ट और बेन-हर सहित हॉलीवुड फिल्मों के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि किसी दिन वे प्राइस ऑफ पर्शिया फिल्म अनुकूलन की कोशिश करेंगे।

बता दें कि इससे पहले, फिल्म निर्माता ने कहा कि वह आरआरआर के आसपास के प्रचार को देखकर हैरान हैं। उन्होंने एम्पायर मैगज़ीन को बताया, "भारत में दुनिया भर में एक विशाल डायस्पोरा है, और मुझे लगा कि जहां भी भारतीय दर्शक होंगे, फिल्म अच्छा करेगी। लेकिन फिर स्वागत पश्चिमी देशों से आने लगा। मुझे इसकी कोई उम्मीद नहीं थी।" उन्हें लगता है कि उनकी फिल्म की सफलता में कोविड -19 की भूमिका हो सकती है और उन्होंने आरआरआर के अप्राप्य एक्शन सीन्स को जोड़ा और इसकी पहुंच से बाहर वीरता" पश्चिम में सफल होने के कारणों में से एक है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story