×

OMG: 1000 करोड़ की कमाई करने वाली दमदार फिल्म 'बाहुबली' के स्टार्स को मिली है इतनी फीस

By
Published on: 9 May 2017 6:10 AM GMT
OMG: 1000 करोड़ की कमाई करने वाली दमदार फिल्म बाहुबली के स्टार्स को मिली है इतनी फीस
X

मुंबईः 2015 में आई जिस ब्लॉकबस्टर फिल्म का इंतजार लोग इतनी बेसब्री से कर रहे थे, उसने रिलीज के पहले दिन ही 121 करोड़ की कमाई कर फ़िल्मी दुनिया में एक नया मुकाम हासिल कर लिया है। जी हां, एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘बाहुबली: द कॉन्क्लूजन’ ने धमाकेदार ओपनिंग तो की ही, साथ ही में कई हिट फिल्मों को कमाई के मामले में पटकनी भी दे दी।

कमाई के नए आयाम रचने वाली फिल्म बाहुबली ने अब तक 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और अभी भी इसके लिए लोगों की दीवानगी कम नहीं हो रही है।

लोगों को इसकी दमदार कास्ट ने एक बार फिर सीटियां और तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। फिल्म ‘बाहुबली: द कॉन्क्लूजन’ में प्रभास, तमन्ना भाटिया, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी जैसे स्टार कास्ट ने लोगों पर छाप छोड़ दी।

एक तरफ जहां फिल्म 'बाहुबली' ने 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है, वहीं दूसरी ओर फैंस फिल्म कि स्टारकास्ट को मिलने वाली फीस के बारे में जानना चाहते हैं। लोग काफी एक्साइटेड हैं कि किस स्टार को कितनी फीस मिली है? एक जानी-मानी वेबसाइट ने फिल्म 'बाहुबली' में कलाकारों को मिलने वाली रकम का खुलासा किया है। रकम के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

आगे की स्लाइड में जानिए किस स्टार को कितनी मिली है फीस

फिल्म 'बाहुबली' में मामा का रोल निभाने वाले सबसे आज्ञाकारी गुलाम कटप्पा यानी कि एक्टर सत्यराज ने इस फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपए लिए हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए राजमाता शिवगामी देवी ने कितनी ली है फिल्म 'बाहुबली' के लिए फीस

माहिष्मती साम्राज्य की राजमाता शिवगामी देवी यानी की राम्या कृष्णन के रोल पर लोगों ने जबरदस्त तरीके से तालियां बजाईं। इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने 2.5 करोड़ रुपए की फीस ली।

आगे की स्लाइड में जानिए अनुष्का शेट्टी ने कितनी ली है फिल्म 'बाहुबली' के लिए फीस

फिल्म 'बाहुबली' में उनकी वाइफ देवसेना का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को जमकर पसंद किया गया। हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो गया। इस फिल्म में काम करने के लिए उन्हें 5 करोड़ की रकम मिली।

आगे की स्लाइड में जानिए तमन्ना भाटिया ने कितनी ली है फिल्म 'बाहुबली' के लिए फीस

फिल्म 'बाहुबली' में काम कर चुकी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को भी देवसेना के बराबर यानी की 5 करोड़ की रकम मिली।

आगे की स्लाइड में जानिए विलेन भल्लाल देव ने कितनी ली है फिल्म 'बाहुबली' के लिए फीस

फिल्म 'बाहुबली' में विलेन का रोल निभाने वाले भल्लाल देव यानी कि राना दग्गुबत्ती को भी काफी सराहना मिल रही है। इस फिल्म के लिए उन्होंने 15 करोड़ लिए हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए हीरो प्रभास ने कितनी ली है फिल्म 'बाहुबली' के लिए फीस

पूरी फिल्म में जिस स्टार के ऊपर से फैंस की नजरें एक मिनट के लिए भी नहीं हटीं, जिसके हर डायलॉग पर तालियां बजी, फील्म के उस लीड एक्टर यानी कि प्रभास ने इसमें काम करने के लिए कुल 25 करोड़ रुपए फीस ली है।

Next Story