×

Bajrang Aur Ali Teaser: बजरंग और अली एक ऐसी फिल्म जो आपका नजरिया बदल देगी

Bajrang Aur Ali Teaser Review: बजरंग और अली फिल्म का आज टीजर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है, ये फिल्म दुनिया को एक अलग नजरिए से दिखाने का काम करेगी.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 April 2024 8:51 AM GMT
Bajrang Aur Ali Teaser
X

Bajrang Aur Ali Teaser 

Bajrang Aur Ali Teaser Review: बॉलीवुड में हर रोज किसी ना किसी नई फिल्म को लेकर अनॉउंसमेंट होता रहता है। बॉलीवुड ना केवल एक्शन, कॉमेडी व रोमांस से भरपूर ही फिल्मों को बनाने के लिए जाना जाता है. बल्कि बॉलीवुड कई सारी ऐसी भी फिल्में बनाता है, जो दुनिया को एक अलग नजरिए से देखने का तरीका सीखाती है। इसी महीने बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं। जोकि किसी फेमस बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) की फिल्म नहीं है। लेकिन इसके बावजूद भी ये फिल्में दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई है। जैसे ही इसी महीने रिलीज हुई फिल्म EK Kori Prem Katha जोकि समाज में फैली कुकड़ी जैसी कुप्रथा पर आधारित थी। तो वहीं Gauraiya LIve जोकि समाज के उस पहलू के बारे में बताती है, जिससे शायद हम सब अंजान थे। इसके अलावा अब जाकर बॉलीवुड की एक और नई फिल्म आने वाली हैं Bajrang Aur Ali जोकि आपको हिंदु-मुस्लिम के रिश्तों को बड़े पर्दे दर्शाती हुई नजर आएगी। इस फिल्म का टीजर आज रिलीज हो चुका है।

बजरंग और अली टीजर रिव्यू (Bajrang Aur Ali Teaser Review In Hindi)-

बजरंग और अली फिल्म (Bajrang Aur Ali Movie) का टीजर शुरू होता है। एक मुस्लिम युवक व एक हिंदी युवक जोकि फिल्म में पंडित के किरदार में है। जब हिंदू युवक मुस्लिम युवक से कहता हैं कि जय श्री राम तब वो कहता है कि कल जय श्री राम नहीं अल्लाह हू अकबर होगा। जिसके बाद शुरू होती है, साइकिल रेस मतलब दोनों समुदाय के युवको के बीच साइकिल रेस होती है। इसके बाद फिल्म मेकर्स द्वारा कहा जाता है कि- देश को जोड़ने वाली फिल्म

इस फिल्म के निर्देशक जयवीर(Jaiveer) हैं, तो वहीं इस फिल्म के लेखक जयवीर व अमित मिश्रा हैं। बजरंग व अली फिल्म मुस्लिम व हिंदु समुदाय के युवकों के बीच दोस्ती की कहानी को प्रदर्शित करती हुई नजर आएगी।

बजरंग और अली कब रिलीज होगी (Bajrang Aur Ali Release Date)-

जयवीर की फिल्म बजरंग और अली कब रिलीज (Bajrang Aur Ali Kab Aayegi) होगी। इसके बारे में अभी तक किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है। बस फिल्म की एक छोटी-सी झलक दिखाई गई है। बता दे कि, जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story