×

Bajrangi Bhaijaan 2 : सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान 2 जानिए कब होगी रिलीज

Bajrangi Bhaijaan 2 Release Date: सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल पर लगी मुहर, चलिए जानते हैं, कि कब रिलीज होगी सलमान की फिल्म Bajrangi Bhaijaan 2

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 April 2024 5:14 AM GMT (Updated on: 22 April 2024 5:39 AM GMT)
Bajrangi Bhaijaan 2 Release Date
X

Bajrangi Bhaijaan 2 Release Date

Bajrangi Bhaijaan 2 Update: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म Bajrangi Bhaijaan जोकि दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। और ये सलमान खान के करियर की सबसे ज्यादा सफल फिल्मों में से एक है। बजरंगी भाईजान सिर्फ एक फिल्म ही नहीं है, यह कई लोगो के लिए भावना भी है। इस फिल्म के सुपर-डुपर हिट होने के पीछे की वजह थी। इसके किरदारों द्वारा किया गया अभिनय जिसने दर्शकों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ी है। फिल्म की कास्टिंग से लेकर गाने तक हर एक चीज काफी ज्यादा प्रभावित करने वाली थी। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद दर्शकों को इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार था। अब जाकर Bajrangi Bhaijaan के सीक्वल पर अपडेट आया है। चलिए जानते हैं Bajrangi Bhaijaan 2 से संबंधित ताजा अपडेट क्या हैं व कब रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान 2

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान 2 कब रिलीज होगी? (Bajrangi Bhaijaan 2 Release Date)-

बता दे कि हालहि में एक प्रमोशनल इवेंट में आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म रूसलान (Ruslaan Movie) के निर्माता केके राधामोहन ने एक रोमांचक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि बजरंगी भाईजान 2 (Bajrangi Bhaijaan 2) की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। जिसेक बाद बजरंगी भाईजान की कहानी के प्रशंसित लेखक और एसएस राजमौली के पिता वी. विजयेंद्र प्रसाद की ओर मुड़ते हुए, राधामोहन ने कहा कि स्क्रिप्ट जल्द ही उन्हें सुनाई जाएगी। जिसके बाद सलमान खान के फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए।

तो वहीं, अब खबरे आ रही हैं, कि सलमान खान की फिल्म Bajrangi Bhaijaan 2 की स्क्रिप्ट तैयार है। अब फिल्म को अंतिम रूप देने के लिए सलमान खान की मंजूरी मिलने का इंतजार है। सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान कब रिलीज होगी। इसके बारे में तो मेकर्स ने अभी किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की है। जैसे ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म बजरंगी भाईजान के रिलीज डेट (Bajrangi Bhaijaan 2 Kab Release Hogi) व इससे संबंधित अन्य जानकारी मिलती है। तो हम आपको ताजा अपडेट (Bajrangi Bhaijaan 2 Update) साझा करते है।

सलमान खान अपकमिंग मूवी (Salman Khan Upcoming Movie)-

सलमान खान (Salman Khan) इस समय अपनी अगली फिल्म Sikandar की शूटिंग जल्द ही शुरू कर सकते है। जोकि 2025 ईंद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान The Bull, Tiger 4 व संजयलीला भंसाली की फिल्म ईशाअल्लाह में भी नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story