×

Barah By Barah Trailer: मणिकर्णिका के जलते हुए तटों पर बचे अंतिम मृत्यु फोटोग्राफर सूरज की कहानी

Barah By Barah Trailer Review: एक ऐसे पत्रकार की कहानी जो वाराणासी से संबंधित हैं, इस फिल्म का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है, चलिए जानते हैं कैसा हैं ट्रेलर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 10 May 2024 8:15 AM GMT (Updated on: 10 May 2024 8:27 AM GMT)
Barah By Barah Trailer
X

Barah By Barah Trailer

Barah By Barah Trailer: बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक हर रोज किसी ना किसी नई फिल्म के रिलीज डेट के बारे में अपडेट आते रहते हैं। कभी कभी बड़े-बड़े सुपरस्टार की फिल्म्स हो या किसी ऐसे स्टार की फिल्म जिसने अभी सिनेमाजगत में डेब्यू किया हो। लेकिन कभी-कभी सिनेमाजगत कुछ ऐसी फिल्में लेकर आता हैं कि उसकी कहानियाँ दर्शकों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ देती हैं, भले ही उसमें कोई बड़ा स्टार हो या ना हो। ऐसी ही एक फिल्म लेकर आ रहे हैं निर्देशन गौरव मदान जिनकी ये पहली फिल्म हैं। जिसका नाम है Barah By Barah, जिसमें ज्ञानेंद्र त्रिपाठी व गीतिका विद्या ओहल्याण ने अभिनय किया है। इस फिल्म का ट्रेलर आज आ गया हैं। चलिए जानते हैं फिल्म के बारे मे

बारह बॉय बारह ट्रेलर रिव्यू ( Barah By Barah Trailer Review)-

बारह बॉय बारह फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ये एक ऐसे पत्रकार की कहानी को दर्शाता हैं, जो वाराणसी से हैं, जो मृत्य व्यक्तियों की फोटो खींचता है। जिसकी वजह से कहीं ना इसको विरोध का भी सामना करना पड़ता है।

मदन व सनी लहिड़ी द्वारा लिखित, बाराह बाय बारह दुनिया के सबसे प्राचीन शहरों में से एक वाराणसी में मणिकर्णिका के जलते हुए तटों पर बचे अंतिम मृत्यु फोटोग्राफर सूरज की कहानी है, जो कॉस्मेटिक बदलाव के दौर से गुजर रहा है।

बारह बॉय बारह रिलीज डेट (Barah By Barah Release Date)-

निर्देशक गौरव मदान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म बराह बाई बराह , जिसमें ज्ञानेंद्र त्रिपाठी और गीतिका विद्या ओहल्याण मुख्य भूमिका में है। 24 मई को पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। Barah By Barah फिल्म का घरेलू प्रीमियर केरल के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हुआ और शंघाई अंतर्राष्ट्री फिल्म महोत्सव में इसका अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर हुआ। इस फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय से थी। लेकिन आज जाकर मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट पर से पर्दा उठाया है।

बारह बॉय बारह कास्ट (Barah By Barah Cast)-

बराह बाई बराह फिल्म (Barah By Barah Movie) में ज्ञानेंद्र त्रिपाठी और गीतिका विद्या ओहल्याण हरीश खन्ना, भूमिका दुबे और आकाश सिन्हा मुख्य कलाकारों के रूप में हैं।

बारह बॉय बारह फिल्म की काहनी क्या है:? (Barah By Barah Story In Hindi?)-

16मिमी फिल्म पर फिल्माई गई फिल्म Barah By Barah की कहानी वाराणसी शहर पर आधारित है। फिल्म में वाराणसी शहर के अंतिम बचे मृत्यु फोटोग्राफर के लेंस के माध्यम से फिल्म की कहानी को दर्शाया गया है। मौत का फोटोग्राफर भी शहर की तरह ही कठिन दौर से गुजर रहा है। बेहतरीन कैमरे वाले फैंसी स्मार्टफोन के आगमन के कारण लोग उसकी सेवाओं का लाभ नहीं उठा रहे हैं। सूरज के घर में उसके बीमार पिता, पत्नी व एक छोटा बेटा है। सूरज अपने परिवार का पेट पालने व गुजारा करने के लिए काफी संघर्षों का सामना करता है। लेकिन जब जीवित लोग सूरज से फोटो नहीं खीचवाते तो वो मृत्य लोगों की फोटो खीचना शुरू कर देता है। फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना पड़ेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story