×

'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी कोरोना पॉजिटिव, शो की शूटिंग बंद

'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं

Ashiki
Published on: 5 April 2021 11:14 AM GMT
Shubhangi Atre
X
फाइल फोटो 

मुंबई: देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वायरस का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र के मुंबई में देखने को मिल रहा है। रोजाना फिल्मी सितारों से लेकर टीवी सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं।

एक्ट्रेस ने खुद को किया क्वारंटीन

शुभांगी ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभांगी की तबीयत कुछ दिनों से सही नहीं लग रही थी। उन्होंने काम से ब्रेक भी लिया था। उन्हे हल्का जुकाम और खांसी थी। जब बुखार हुआ तो उन्होंने आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाया, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शुभांगी ने बताया कि मेरी बेटी और मेरे पति निगेटिव आए हैं और मैंने खुद को एक रूम में आइसोलेट कर लिया है। मेरे पति के भाई डॉक्टर हैं, उन्हीं से सलाह लेकर हर चीज कर रही हूं।

सिंगर अभिजीत भी हुए संक्रमित

सिंगर अभिजीत सावंत भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर दी है अभिजीत ने कहा कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। आप सुरक्षित रहें और सावधानियां बरतते रहें। मास्क पहनकर रखें, इसे इग्नोर न करें।

टीवी सेलेब्स हो रहे हैं शिकार

सिनेमा जगत पर कोरोना का कहर बरस रहा है। हाल ही में सीरियल अनुपमां फेम रुपाली गांगुली कोरोना वायरस की शिकार हो गई थीं। उनके बाद शो में उनके पति का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे और शो के प्रोड्यूसर राजन शाही भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। इसके अलावा ये हैं चाहतें सीरियल में रुद्र का किरदार निभाने वाले अबरार काजी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

शूट के लिए नई गाइडलाइन्स हुईं लागू

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए उद्धव सरकार द्वारा 33 प्रतिशत लोगों के साथ शूटिंग करने का आदेश दिया गया है। साथ ही ज्यादा भीड़ वाले सीन्स करने वाले या जिस सीन में ज्यादा लोग मौजूद हों उस तरह के सीक्वेंस करने में मना किया गया है ताकि ज्यादा लोग एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में ना आ सके।

Ashiki

Ashiki

Next Story