×

Bhimaa Review: गोपीचंद की फिल्म भीमा एक्शन से भरपूर एक दिलचस्प कहानी है

Bhimaa Movie Review: काफी लम्बे समय बाद गोपीचंद बॉक्स ऑफिस पर भीमा फिल्म के जरिए कमबैक करने जा रहे है, इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करेगी...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 3 March 2024 3:29 AM GMT
Bhimaa Review
X

Bhimaa Review

Bhimaa Movie Review: साउथ के माचो स्टार गोपीचंद की फिल्म भीमा (Bhimaa Movie) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने को तैयार है। जो कन्नड़ निर्देशक ए हर्ष द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर ड्रामा है। प्रिया भवानी शंकर और मालविका शर्मा की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 8 मार्च, 2024 (Bhimaa Movie Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। श्री सत्य साईं आर्ट्स के केके राधामोहन द्वारा समर्थित, भीमा रवि बसरूर द्वारा संगीत दी गई है, इन्होने केजीएफ और सालार जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपना योगदान दिया था। 'भीमा' गोपीचंद को एक एक्शन से भरपूर फिल्म है।

फिल्म (Bhimaa Movie) में शक्तिशाली संवादों और तीव्र एक्शन दृश्यों के साथ प्रत्याशा पैदा करते हुए, नायक के चरित्र की एक झलक पेश की गई है। फिल्म मुख्य रूप से भगवान शिव की थीम पर आधारित है। फिल्म में एक शक्तिशाली वर्णन भी है जो शिव के छठे अवतार परशुराम और उनकी रचना के बारे में बात करता है। गोपीचंद अपने अब तक के सबसे उग्र अवतार में हैं, जिसमें हैंडलबार मूंछें और कमांडिंग पुलिस की वर्दी में उनके उग्र अवतार को साफ देखा जा सकता है। गोपीचंद की फिल्म भीमा (Bhimaa Movie) बॉक्स ऑफिस पर अपनी एक अलग छाप छोड़ेगी और वो इस साल की सुपर-डुपर हिट फिल्म बन जाएगी।

Bhimaa Movie Story-

साउथ सुपर स्टार गोपीचंद की फिल्म भीमा (Bhimaa Movie) की कहानी रूप से भगवान शिव की थीम के इर्द-गिर्द घूमेगी। पहली बार देखने पर, भीम भी अखंड भावनाएँ प्रकट करता है, जिसमें एक रक्षक बुरी ताकतों के खतरे के तहत एक पवित्र भूमि की रक्षा करता है। फिल्म में गोपीचंद के डायलॉग्स को व उनके सिग्नेचर स्टाइल को बखूबी दिखाया गया है। जो प्रशंसकों पर गहरा प्रभाव छोड़ता है। फिल्म की पूरी कहानी देखने के लिए आपको 8 मार्च को अपने नजदीकी सिनेमाघरो की तरफ रूख करना होगा।

Bhimaa Cast-

गोपीचंद , प्रिया भवानी शंकर और मालविका शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को ए.हर्ष ने लिखा और निर्देशित किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story