×

Bhojpuri News: शूटिंग के दौरान इस भोजपुरी एक्टर को लगी चोट, हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

Bhojpuri Actor Ritesh Pandey: भोजपुरी की दुनिया के एक जाने माने अभिनेता को लेकर बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस परेशान हो सकते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Dec 2023 2:44 PM GMT
Bhojpuri Actor Ritesh Pandey
X

 Bhojpuri Actor Ritesh Pandey (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actor Ritesh Pandey: भोजपुरी इंडस्ट्री तेजी से दुनियाभर में अपना नाम बना रही है। भोजपुरी गाने आजकल सोशल मीडिया पर इतने ट्रेंडिंग में बने हुए हैं कि इनके आगे बॉलीवुड गानों की चमक भी फीकी पड़ जा रही है। इसी बीच भोजपुरी की दुनिया के एक जाने माने अभिनेता को लेकर बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस परेशान हो सकते हैं। जी हां!!! खबरें आईं हैं कि भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे को शूटिंग के दौरान चोट लग गई है और अब वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

फिल्म की शूटिंग के दौरान रितेश पांडे को लगी चोट

रितेश पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री के एक शानदार अभिनेता हैं। रितेश अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए तो जाने ही जाते हैं साथ ही अपनी कमाल की सिंगिंग के लिए भी वह दर्शकों के फेवरेट बन चुके हैं। रितेश पांडे की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अब हम अभिनेता के बारे में जो बताने जा रहें हैं उसे सुन फैंस परेशान हो सकते हैं। दरअसल भोजपुरी अभिनेता रितेश पांडे इस वक्त हॉस्पिटल में एडमिट हैं, शूटिंग के दौरान उन्हें घुटने में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें अपने घुटने की सर्जरी करानी पड़ी। अभिनेता रितेश ने खुद इस बात की जानकारी अपने चाहने वालों के साथ साझा की है।


रितेश पांडे ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसने वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए हैं और कह रहें हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से थोड़ा प्रॉब्लम आ गया है। अब इसकी सर्जरी होनी है, जो थोड़ी मुश्किल है, ऐसे में अब हमें आपके आशीर्वाद की बहुत जरूरत है।

रितेश की सर्जरी रही सक्सेसफुल

रितेश पांडे के फैंस यह खबर सुन बेहद परेशान हो गए और उनके लिए दुआएं कर रहें हैं, फिलहाल अब हम उनके फैंस को बता दें कि परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि रितेश पांडे की सर्जरी सक्सेसफुल रही। हालांकि अभी उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में एक से डेढ़ महीने लग जायेंगे। रितेश ने सर्जरी के बाद की हॉस्पिटल से ही अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में लिखा हुआ है, "आप सभी के दुआ और आशीर्वाद से सर्जरी सक्सेसफुल रहा।"

फैंस ले रहें राहत की सांस

रितेश पांडे के इस लेटेस्ट पोस्ट को देख फैंस राहत की सांस ले रहें हैं और उनके जल्द पूरी तरह रिकवर होने के लिए प्रार्थना कर रहें हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि भोजपुरी सितारे भी रितेश पांडे को अपना प्यार और दुआएं भेज रहें हैं। पाखी हेगड़े, काजल राघवानी, स्मृति सिन्हा और डिंपल सिंह समेत कई एक्टर्स ने रितेश पांडे को अपना प्यार भेजा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story