×

Bhojpuri: अपने करियर के पीक पर इन भोजपुरी एक्ट्रेसस का MMS वीडियो हुआ लीक, अक्षरा सिंह शिल्पी राज के नाम भी हैं शामिल

Bhojpuri Actress MMS Video Leaked:आज हम ऐसी कुछ भोजपुरी एक्ट्रेसस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनके एमएमएस वीडियो ने उन्हें काफी परेशान किया।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Dec 2022 8:06 AM GMT
Bhojpuri Actress MMS Video
X

Bhojpuri Actress MMS Video Leaked (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Actress MMS Video Leaked: भोजपुरी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने शोहरत की कई ऊंचाइयां देखीं हैं वहीँ अपने करियर के पीक में उन्होंने बदनामी का भी दंश झेला है। आज हम ऐसी ही कुछ भोजपुरी एक्ट्रेसस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनके एमएमएस वीडियो ने उन्हें काफी परेशान किया और इसकी वजह से उन्हें लोगों की कड़वी बातें झेलनी पड़ीं। आइये जानते हैं कौन कौन हैं हमारी इस लिस्ट में शामिल।

भोजपुरी एक्ट्रेसस का एमएमएस वीडियो

वो कहते हैं न कि जो है नाम वाला वो ही तो बदनाम है और ऐसा ही कुछ हुआ भोजपुरी इंडस्ट्री की कुछ एक्ट्रेसस के साथ भी वो जब अपने करियर के पीक पर थीं तब उन्होंने कई ऐसे दंश झेले जिसकी कसक आज भी उन्हें होगी। भले ही इन वीडियोस में वो खुद नहीं थीं और ये एमएमएस वीडियो फेक थे लेकिन इसके चलते उन्हें काफी अपमान भरी बातें झेलनी पड़ी। और आज हम ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस की लिस्ट आपके लिए लेकर आये हैं जिन्होंने ट्रोलर्स की कड़वी बातों का सामना किया और कई लोगों की शक भरी नज़रों को भी झेला। ये उनकी ज़िन्दगी के सबसे बुरे पलों में से एक होंगे। कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने इन खूबसूरत एक्ट्रेसस के करियर को बर्बाद करने की कोशिश में इनके फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

Akshara Singh (Image Credit-Social Media)

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। लेकिन अपने करियर के पीक पर अक्षरा को भी कुछ ऐसा झेलना पड़ा जिसकी टीस उन्हें आजतक है। आज से कुछ समय पहले उनके नाम से एक एम एम एस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। एक्ट्रेस ने इसके जवाब में उन लोगों को खूब फटकार लगाई थी जो इसके पीछे थे और जिन्होंने उन्हें बदनाम करने की ये कोशिश की थी।

शिल्पी राज (Shilpi Raj)

Shilpi Raj (Image Credit-Social Media)

काफी कम उम्र में शिल्पी राज ने शोहरत की उन ऊंचाईयों को चढ़ा जो उन्हें नेम और फेम की ओर ले गयी। लेकिन इस बीच उन्हें मुश्किलों भरे रास्तों से भी होकर गुज़ारना पड़ा। शिल्पी ने अपने बेहतरीन गानों से सभी का दिल जीत लिया और आज उनका नाम उन टॉप सिंगर्स में शुमार है लेकिन अपने करियर के पीक पर उनका एक फेक एम एम एस वीडियो लीक हुआ था जिसके बाद शिल्पी ने ये साफ़ किया कि इस वीडियो में वो नहीं हैं और कुछ लोग उन्हें बदनाम करने की नियत से ऐसा कर रहे हैं।

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit)

Priyanka Pandit (Image Credit-Social Media)

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अध्यात्म को लेकर पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका पंडित भी अपने करियर में इस पड़ाव से गुज़र चुंकीं हैं। उन्हें ज़्यादातर कृष्ण भक्ति में लीं देखा गया है। लेकिन लोगों ने उन्हें भी टारगेट करते हुए उनका एक फेक एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके सामने आने पर एक्ट्रेस काफी हैरान हुईं और उन्होंने मीडिया से बातचीत कर के बताया कि ये वीडियो फेक है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story