×

Monalisa Bold Photos: मोनालिसा ने दियें पुल किनारे बोल्ड पोजेस, तो लोगों ने कहा 'लाज शर्म तो बेच दिया'

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी सिनेमा के बाद अब छोटे पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं. वो फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों से अक्सर फैंस की धड़कनों को बढ़ाते हुए नजर आती हैं।

Anushka Rati
Published on: 19 Dec 2022 4:51 PM GMT
Monalisa Bold Photos: मोनालिसा ने दियें पुल किनारे बोल्ड पोजेस, तो लोगों ने कहा लाज शर्म तो बेच दिया
X

Monalisa Bold Pose (image: social media)

Monalisa Latest Bold Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री कामयाब और पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपना ओटीटी डेब्यू भी कर लिया है और अब मोनालिसा ने वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' में अपने हुस्न की अदाएं बिखेरने के बाद एक बार फिर मोनालिसा अपने नए वेब सीरीज 'हसरतें' में बहुत जल्द नजर आने वाली हैं। जहां इन दिनों एक्ट्रेस मोनालिसा अपने नए वेब सीरीज के प्रमोशन में काफी बिजी रहतीं हैं और अपने प्रमोशन के साथ अपने ग्लैमरस और बोल्ड अवतार की वजह से भी सुर्खियों में बनी हुईं हैं।

देखिए तस्वीरें

इस नए वेब सीरीज 'हसरतें' में एक्ट्रेस मोनालिसा ने बेहद बोल्ड सीन्स कियें हैं। अपने वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान भी ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स में दिखीं जा रहीं हैं। वायरल हुईं तस्वीरों में मोनालिसा ने डीपनेक हॉल्टर नेक ब्लैक ड्रेस में नजर आईं और इस ड्रेस में मोना बेहद ही प्यारी दिख रहीं हैं। लेकिन मोनालिसा के चेहरे पर थोड़ी मायूसी और झुर्रियां नजर आईं हैं।


उस टाइट फिटेड ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस मोनालिसा जहां काफी हसीन लग रहीं थीं और उनका मेकअप थोड़ा फीका सा था। जिसकी वजह से मोनालिसा के चेहरे पर झुर्रियां नोटिस की गई है। मोनालिसा के चेहरे पर थोड़ी उदासी सी छाई हुई है। आंखों के उपर लगा उनका गुलाबी आई शैडो भी उनकी बढ़ती उम्र को छुपा नहीं पाया।


वहीं सोशल मीडिया पर सामने आईं मोनालिसा की तस्वीरों में ये देखा गया है कि एक्ट्रेस मोनालिसा पूल किनारे पोज दे रहीं हैं और अपनी दिलकश अदाओं से अपने फैंस का दिल लें रहीं हैं।


तस्वीरों में एक्ट्रेस मोनालिसा ने ब्लैक टाइट फाइटेड ड्रेस के साथ हाई हील्स पहनी थी और अपना कर्वी फिगर भी खुलकर फ्लॉन्ट किया। इस बीच अगर हम फैंस के रिएक्शन्स की बात करें तो, एक यूजर ने लिखा, 'पुरा कपड़ा खोल के फोटो डाल अब, लाज शर्म तो बेच दिया', दूसरे यूजर ने लिखा, 'मियां खलीफा से कम नहीं है यार' और इसी तरह से कई लोगों ने उनकी पोस्ट पर अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कमेंट्स कियें हैं।


मोनालिसा की शेयर की गईं तस्वीरों में मोनालिसा की बोल्ड अदाएं देख लोग भड़के हुए नजर आए हैं। इसके अलावा कई लोगों ने तो उनकी पोस्ट पर कई भद्दे कमेंट्स भी किए हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की पोस्ट को अब तक 29 हजार से ज्यादा लाइक्स पोस्ट को शेयर करने के महज कुछ ही देर में मिल चूकें हैं।


इसके साथ ही अगर हम मोनालिसा के फिल्मी करियर की बात करें तो, मोनालिसा बहुत जल्द एक्टर और कॉमेडियन अली असगर के साथ कॉमेडी शो 'फव्वारा चौक' में दिखने वालीं हैं।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story