×

Monalisa Photos: इस भोजपुरी हसीना ने अपने डीपनेक ड्रेस में बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर की, फैंस की लगी भीड़

Bhojpuri Monalisa Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग और ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस का पूरा ध्यान अपनी तरफ खींचती नजर आईं हैं।

Anushka Rati
Published on: 26 Dec 2022 4:01 PM GMT
Monalisa Photos: इस भोजपुरी हसीना ने अपने डीपनेक ड्रेस में बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर की, फैंस की लगी भीड़
X

Shared Her Latest Photos on Instagram (image: social media)

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक सुर्ख लाल के ड्रेस में तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को अपना दीवाना बना रहीं हैं। जैसे क्रिसमस पर सैंटा क्लॉज लाल रंग की आउटफिट्स पहनते हैं तो ये भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी उसी कलर के ड्रेस में नजर आ रहीं हैं, इसलिए फैंस मोनालिसा की इन तस्वीरों को क्रिसमस डे से जोड़कर उन्हें क्रिसमस की ब्लेसिंग्स दें रहें हैं।

देखिए तस्वीरें

शेयर की गईं तस्वीर में एक्ट्रेस मोनालिसा डीपनेक टॉप और लेस लगे हुए प्लेन फ्लेयर लहंगे में कैजुअल से हटकर दिख रहीं हैं। साथ ही तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उन्हें 'रेड वेलवेट केक' की तरह बता रहें हैं।


मोनालिसा के बड़े झुमके और घुंघराले बाल उनके लुक को बड़ी ही खूबसूरती से संवार रहें हैं। भला ऐसा कौन ही होगा जो मोनालिसा की इस कातिलाना अंदाज में दियें गयें पोज को नजरअंदाज कर सकता है।


एक्ट्रेस मोनालिसा ने इस तस्वीरों में अपनी बोल्ड और अट्रैक्टिव अदाओं के जरिए फैंस का पूरा अटेंशन हांसिल किया है। मोनालिसा की शेयर कीं गईं इन सभी तस्वीरों पर फैंस के मिलें-जुलें रिएक्शन्स आ रहें हैं।


मोनालिसा की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मोनालिसा की जहां कई लोग की तारीफ कर रहें हैं तो साथ ही कई लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें लेकर उल्टे सीधे और अनाप-शनाप कमेंट्स कर रहें हैं।



भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और वो फैंस के साथ हमेशा कनेक्ट रहने के लिए खुद से जुड़े पोस्ट्स और तस्वीरें भी शेयर करतीं रहतीं हैं। जहां इन तस्वीरों से पहले मोनालिसा ने अपनी रेड साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर कियें थें जो मोनालिसा की अपकमिंग टीवी शो के सेट पर क्लिक कीं गईं थीं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story