×

Ritesh Pandey: पहले ऐसे दिखते थे भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय, पहचानने में खा जायेंगे मात, देखें अनसीन तस्वीरें

Ritesh Pandey: अभिनेता रितेश पांडेय का भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त क्रेज है। रितेश पांडेय की एक्टिंग के हज़ारों लोग दीवाने है और यही वजह है कि उनका जैसे ही कोई नया गाना या फिल्में आती हैं तो दर्शक प्यार बरसाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहते।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Jun 2023 10:51 AM GMT
Ritesh Pandey: अभिनेता रितेश पांडेय का भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त क्रेज है। रितेश पांडेय की एक्टिंग के हज़ारों लोग दीवाने है और यही वजह है कि उनका जैसे ही कोई नया गाना या फिल्में आती हैं तो दर्शक प्यार बरसाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहते। रितेश फिल्मों के साथ ही वीडियो सॉन्ग के जरिए भी जबरदस्त धमाल मचाते हैं और महज एक ही दिन के अंदर उनके गाने मिलियन व्यूज पार कर लेते हैं। अभिनेता रितेश पांडे को आप फिल्मों और गानों में तो देख ही रहें हैं, लेकिन अब हम आपको उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहें हैं, जिसे देख आप यकीनन नहीं पहचान पाएंगे कि ये आपके फेवरेट अभिनेता रितेश पांडेय ही हैं।

रितेश पांडेय ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया के जमाने में आए दिन कोई न कोई नया चैलेंज देखने को मिलता है, जिसमें सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट जगत के सितारे भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। इन दिनों पुरानी तस्वीरों से लेकर अबतक की तस्वीरों का वीडियो बनाकर पोस्ट करने का चैलेंज चल रहा है, जिसे हाल ही में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी द्वारा किया गया और अब भोजपुरी स्टार रितेश पांडे ने भी पूरा किया। रितेश पांडेय ने इस चैलेंज को पूरा करते हुए जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें भी देखने को मिल रहीं हैं, जिसमें वो पहचान में ही नहीं आ रहें हैं।

2014 में ऐसे दिखते थे रितेश पांडेय

भोजपुरी अभिनेता रितेश पांडेय द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बता करें तो उन्होंने साल 2014 की अपनी एक तस्वीर एड की है, जिसमें वह बड़े-बड़े बालों में दिखाई दे रहें हैं। इस लुक में रितेश एकदम ही अलग दिख रहें हैं, पहली नजर में तो आप पक्का मात खा जायेंगे कि ये रितेश पांडेय ही हैं, हालांकि जब आप थोड़ा ध्यान से देखेंगे तो आपको समझ में आ जायेगा।

एक्टर के साथ ही सिंगर भी हैं रितेश पांडेय

भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत से सितारें ऐसे हैं जो एक शानदार अभिनेता होने के साथ ही एक एक बेहतरीन गायक भी हैं, अभिनेता रितेश पांडेय भी दोनों ही फील्ड में महारथ हासिल कर चुके हैं। रितेश भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सुपरहिट गाने दे चुके हैं, जिनके मिलियन्स में व्यूज हैं। वह अपने ज्यादातर गाने खुद ही गाते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story