×

Bhojpuri News: क्या बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं पॉवर स्टार, वायरल वीडियो देख तेज हुई चर्चा

Pawan Singh-Sonu Sood: पॉवर स्टार का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद के साथ दिखाई दे रहें हैं। सोनू सूद और पवन सिंह के इस वीडियो को देख भोजपुरी की दुनिया में चर्चा तेज हो गई है कि क्या पॉवर स्टार और पवन सिंह किसी प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Aug 2023 9:40 AM GMT
Bhojpuri News: क्या बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं पॉवर स्टार, वायरल वीडियो देख तेज हुई चर्चा
X
Pawan Singh-Sonu Sood (Photo- Social Media)
Pawan Singh-Sonu Sood Viral Video: भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Power Star Pawan Singh) आज के समय में किसी खास पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनका क्रेज अब सिर्फ यूपी बिहार में ही नहीं बल्कि पूरी अब तो दुनिया में देखने को मिलता है। पवन सिंह ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है, फैंस उनके पीछे पागल हैं। वहीं इन सबके बीच पॉवर स्टार का एक ऐसा वीडियो (Pawan Singh Video) सामने आया है, जिसमें वह बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद (Bollywood Star Sonu Sood) के साथ दिखाई दे रहें हैं। सोनू सूद और पवन सिंह के इस वीडियो को देख भोजपुरी की दुनिया में चर्चा तेज हो गई है कि क्या पॉवर स्टार और पवन सिंह किसी प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहें हैं।

वायरल हुआ पवन सिंह और सोनू सूद का वीडियो

इंटरनेट की दुनिया में भोजपुरिया स्टार पवन सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड के हीरो सोनू सूद के साथ दिखाई दे रहें हैं। इस वायरल वीडियो को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वे इसपर जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। वीडियो में पवन सिंह और सोनू सूद (Pawan Singh-Sonu Sood Video) एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहें हैं।

क्या है इस वायरल वीडियो का सच

भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह और सोनू सूद के इस वायरल (Pawan Singh Viral Video) वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो यह वीडियो किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट का नहीं बल्कि किसी इवेंट का है। वीडियो में दोनों ही सूट बूट पहने बेहद हैंडसम लग रहें हैं। पवन सिंह और सोनू सूद इवेंट में सोफे पर बैठकर एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए कुछ बातचीत कर रहें हैं। वीडियो में दोनों की बेहतरीन बॉन्डिंग साफ झलक रही है।

जमकर आ रहें लाइक्स और कमेंट्स

पवन सिंह और सोनू सूद के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है, फैंस जमकर प्यार बरसा रहें हैं, ताबड़तोड़ लाइक्स और कमेंट्स आ रहें हैं। एक फैन ने पवन सिंह (Pawan Singh Films) और सोनू सूद के इस वीडियो को देख लिखा, "बहुत बढ़िया भाई...भोजपुरी अब बहुत आगे जा रही है।" वहीं एक फैन ने लिखा, "शानदार जोड़ी।" वहीं कुछ लोगों ने तो इन्हें साथ देख यह भी सलाह दे दी कि दोनों को एकसाथ काम करना चाहिए। इसी तरह तमाम फैंस कमेंट किए जा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story