×

Bhool Bhulaiyaa 3 की स्टारकास्ट हुई फाइनल, जानिए कार्तिक आर्यन किस हीरोइन संग करेंगे रोमांस

Bhool Bhulaiyaa 3: मेकर्स ने फिल्म की स्टारकास्ट को भी फाइनल कर लिया है। जी हां! तो आइए आपको बताते हैं कि कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में कौन से कलाकार नजर आएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Jan 2024 1:34 PM GMT
Bhool Bhulaiyaa 3
X

Bhool Bhulaiyaa 3 (Photo- Social Media)

Bhool Bhulaiyaa 3: हॉरर कॉमेडी फिल्म "भूल भुलैया" के तीसरे पार्ट को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा हो रही है। जब साल 2022 में आई कार्तिक आर्यन की फिल्म "भूल भुलैया 2" बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी, उसके बाद ही मेकर्स ने फिल्म के तीसरे पार्ट का ऐलान कर दिया था। और अब साल 2024 के शुरू होते ही फिल्म पर काम भी शुरू कर दिया गया है, इसी बीच खबर आई है कि मेकर्स ने फिल्म की स्टारकास्ट को भी फाइनल कर लिया है। जी हां! तो आइए आपको बताते हैं कि कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में कौन से कलाकार नजर आएंगे।

कार्तिक आर्यन संग स्क्रीन शेयर करेंगी ये अभिनेत्री

"भूल भुलैया 3" की स्टारकास्ट को लेकर काफी लंबे समय से कयासबाजी से चल रही है। खासतौर पर दर्शकों के बीच यह कयासों का सिलसिला चल रहा है कि कार्तिक के अपोजिट कौन सी अदाकारा नजर आएंगी। कभी सारा अली खान का नाम सामने आता है तो कभी किसी एक्ट्रेस को लेकर बाजार गर्म हो जाता है और अब जो अदाकारा का नाम सामने आ रहा है उसके मुताबिक कार्तिक आर्यन अभिनेत्री तृप्ति डिमरी संग रोमांस फरमाएंगे। जी हां! फिल्म "एनिमल" में बोल्ड सीन्स देकर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के नाम पर मुहर लगती नजर आ रही है।


विद्या बालन भी होंगी इस फिल्म का हिस्सा

जहां कार्तिक आर्यन के अपोजिट अभिनेत्री तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं, वहीं यह भी खबरें हैं की "भूल भुलैया" के तीसरे पार्ट में अभिनेत्री विद्या बालन भी नजर आ सकती हैं। विद्या बालन "भूल भुलैया" में नजर आईं थीं और अब वह तीसरे पार्ट का भी हिस्सा हैं। उम्मीद है कि मेकर्स बहुत ही जल्द तृप्ति डिमरी और विद्या बालन के फिल्म के टीम में शामिल होने का ऑफिशियल ऐलान करेंगे।

मार्च में शुरू होगी "भूल भुलैया 3" की शूटिंग

बताते चलें कि हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन ने "भूल भुलैया 3" के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से मुलाकात की थी, जहां फिल्म पर काफी चर्चा हुई। इस ऑफिशियल मीटिंग के बाद ही ऐलान किया गया कि "भूल भुलैया 3" की शूटिंग मार्च महीने में शुरू की जाएगी। "भूल भुलैया 3" इसके पहले के दोनों पार्ट्स से और अधिक मजेदार होने वाली है, जाहिर है कि मेकर्स को फिल्म के तीसरे पार्ट पर काफी अधिक मेहनत करना होगा, ताकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिछली दोनों फ्रेंचाइजी की तरह ही धमाल मचा सके। फिल्म के निर्देशन की कमान अनीस बज्मी संभालने वाले हैं जबकि भूषण कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story