×

Bigg Boss 16: 'जुनूनियत' का प्रोमो आउट, DDLJ के शाहरुख खान बने अंकित गुप्ता, गौतम विज भी आएंगे नजर, ऐसी होगी कहानी

Ankit Gupta And Gautam Singh Vig Junooniyat Promo: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) और गौतम सिंह विग (Gautam Singh Vig) जल्द Colors TV के नए शो में नजर आएंगे।

Anupma Raj
Published on: 14 Jan 2023 5:16 AM GMT
Gautam Singh Vig in Junooniyat
X

Junooniyat (Image: Social Media)

Ankit Gupta And Gautam Singh Vig Junooniyat Promo: बिग बॉस 16 के फेमस कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता ( Ankit Gupta) और गौतम सिंह विग (Gautam Singh Vig) जल्द कलर्स टीवी (Colors Tv) के नए शो में नजर आएंगे। जिसका प्रोमो आउट हो गया है। दरअसल कलर्स का अपकमिंग शो 'जुनूनियत' (Junooniyat) जल्द ही शुरू होने वाला है और प्रोमो भी आउट कर दिया गया। प्रोमो आउट होते ही फैंस भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस शो में अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग और नेहा राणा हैं।

अंकित गुप्ता का दिखेगा नया अंदाज

दरअसल शो म्यूजिकल ड्रामा पर आधारित होगा। साथ ही 'जुनूनियत' में लव ट्रायएंगल देखने को मिलेगा। शो में जहां अंकित गुप्ता जहान की भूमिका अदा करेंगे तो वहीं गौतम सिंह विज जॉर्डन और नेहा राणा इलाही के किरदार में नजर आएंगी। दरअसल तीनों अपने परिवार की खातिर म्यूजिक की दुनिया में अपना करियर बनाएंगे।

जहां एक ओर जहान अपने मां-बाप को बेगुनाह साबित करने के लिए म्यूजिक शो में जाएगा तो वहीं इलाही अपनी मां को वापस लाने के लिए और जॉर्डन अपने सपनों को पूरा करने के लिए म्यूजिक की दुनिया में करियर बनाते दिखेंगे।

जुनूनियत को लेकर फैंस का ऐसा मिला रिएक्शन

आपको बता दें कि अंकित गुप्ता और गौतम सिंह विज बिग बॉस में एक साथ नजर आए थें और अब इस शो में भी साथ दिखेंगे। वहीं नेहा राणा के अपकमिंग शो 'जुनूनियत' को लेकर फैंस भी खूब एक्साइटेड हैं। एक फैन ने अंकित गुप्ता की तारीफ करते हुए लिखा, "प्रोमो बहुत अच्छा है और लगता है कि यही कारण है कि वह बिग बॉस 16 से बाहर हुए थे।" वहीं अंकित गुप्ता के एक और फैन ने लिखा कि, "बटालियन, ये वक्त है इंटरनेट पर धमाल मचाने का। इसे वायरल होने की जरूरत है। हमारा अंकित गुप्ता नए अवतार में वापस आ चुका है।" वहीं एक फैन ने लिखा, "गौतम पर जॉर्डन का रोल काफी जच रहा है।" वहीं और फैन ने लिखा कि, "मजा तो तब आएगा, जब ये लोग शो को प्रमोट करने बिग बॉस में जाएंगे। उस वक्त सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) की शक्ल देखने वाली होगी।" फैंस को इस शो का बेसब्री से इंतज़ार है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story