×

Bigg Boss16: सलमान खान के शो की दो और कन्फर्म कंटेस्टेंट हुई रिवील, इन नामों का हुआ खुलासा

Bigg Boss 16 Contestant List: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का प्रीमियर अगले महीने होगा 1 अक्टूबर को होगा। वहीं इसके प्रीमियर को दो भागों में डिवाइड कर दिखाया जाएगा।

Anushka Rati
Published on: 27 Sep 2022 3:14 PM GMT
Bigg Boss16: सलमान खान के शो की दो और कन्फर्म कंटेस्टेंट हुई रिवील, इन नामों का हुआ खुलासा
X

Bigg Boss 16 confirmed Contestants (image: social media)

Bigg Boss 16 Contestant List: आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो में से एक है और साथ ही फैंस इसके ऑन एयर होने का हर साल बेसब्री से इंतजार कर करते हैं। वहीं बिग बॉस लंबे समय से फैंस का पसंदीदा शो रहा है। साथ ही बिग बॉस के नए सीजन में भाग लेने के लिए कई फेमस नाम जाने जाते हैं। वहीं हर सीजन में दर्शक इस पॉपुलर शो के लिए कई जानी-मानी हस्तियों को शो के कंटेस्टेंट्स बनते देखते हैं। इसके साथ ही हम आपको यह भी बता दे कि जहां बिग बॉस के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स कुछ नाम सामने आए हैं वहीं हमें दो और नाम की जानकारी मिली है जो इस साल बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट बने जा रही हैं। वहीं सलमान खान के रियलिटी शो में शामिल होने की खबर है, वह है पॉपुलर टीवी एक्ट्रेसेज सुरभि ज्योति और स्टार प्लस की सीरियल इमली फेम सुंबुल तौकीर।

हमें मिली जानकारी के मुताबिक सुरभि ज्योति और सुंबुल तौकीर बिग बॉस 16 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स में से हैं और शो में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली कंटेस्टेंट भी बन चुकीं हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस 16 सुरभि और सुंबुल का पहला रियलिटी शो होगा। जहां लोकप्रिय शो क़ुबूल है में अपने अभिनय के बाद पॉपुलैरिटी पाने वाली अभिनेत्री ने कई अन्य शो में अभिनय किया। सुरभि कुबूल है, इश्कबाज़, कोई लौट के आया है आदि जैसे डेली सोप का हिस्सा थीं। इसके साथ ही अभिनेत्री सुरभि ज्योति को नागिन 3 शो में उनकी भूमिका के लिए बहुत सराहा गया था। वहीं सुंबुल तौकीर ने अब तक जोधा अकबर, सिंगर ध्वनि भानुशाली के साथ म्यूजिक वीडियो के साथ और भी कई दूसरे शो में भी काम किया है पर उनके नाम को पहचान स्टार प्लस के शो इमली से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी हांसिल हुई और साथ ही उन्हें बीते 21 सितंबर को अपने को आर्टिस्ट फहमान खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो "इश्क हो गया" गाने में भी देखा गया है।

जहां बिग बॉस 16 के मेकर्स शो के हर सीजन में नए-नए ट्विस्ट और टर्न लेकर दर्शकों को हैरान करने में कामयाब होते हैं। वहीं इस बार भी बिग बॉस सीजन 16 में, बिग बॉस खुद कंटेस्टेंट्स के साथ खेलेंगे जो निश्चित रूप से अपकमिंग सीज़न में और अधिक एंटरटेनमेंट जोड़ने का वादा करते हैं।

इसके अलावा अगर हम शो में कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की बात करें तो, बिग बॉस 16 की कंफर्म कंटेस्टेंट हैं टीना दत्ता,शालीन भनोट,गौतम विग, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, शिविन नारंग, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा और निमृत कौर अहलूवालिया। वहीं बिग बॉस 16 का टेलीकास्ट शनिवार,1 अक्टूबर को रात 9:30 बजे शुरू होगा और प्रीमियर एपिसोड को दो भागों में बांटा जाएगा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story