×

Bigg Boss 16 Contestants: इन सितारों ने कहा बिग बॉस को नो, दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर जेनिफर विंगेट तक

Bigg Boss 16 Contestants: कई अभिनेता ऐसे हैं जो बिग बॉस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। आइये जानते हैं ऐसे टेलीविज़न स्टार्स के बारे में जिन्होंने शो के ऑफर को ठुकराते हुए इसपर आने से इंकार कर दिया।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Aug 2022 4:45 PM GMT
Stars Rejected Bigg Boss
X

Stars Rejected Bigg Boss(Image Credit-Social Media)

Stars Rejected Bigg Boss: बिग बॉस टीवी इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर रियलिटी शो में से एक है। ये शो एक दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। बॉलीवुड स्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस रियलिटी शो की फैन फॉलोइंग ज़बरदस्त है। लोग अपने पसंदीदा सितारों को बिग बॉस के घर के अंदर देखकर उन्हें काफी पसंद करते हैं। इस शो ने कई प्रतियोगियों को नाम और प्रसिद्धि दी है, लेकिन अभी भी कई अभिनेता ऐसे हैं जो अब तक इस मशहूर रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। आइये जानते हैं ऐसे टेलीविज़न स्टार्स के बारे में जिन्होंने शो के ऑफर को ठुकराते हुए इसपर आने से इंकार कर दिया।

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

बिग बॉस शो के लिए एक्ट्रेस से कई सालों से संपर्क किया जा रहा है, लेकिन उन्होंने कभी भी रियलिटी शो के लिए हामी नहीं भरी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'मुझे नहीं पता कि मैं कभी बिग बॉस करूंगी या नहीं। शो मुझे थोड़ा डराता है। जैसा कि मैंने आपको पहले ही बताया, मैं एक अंतर्मुखी इंसान हूं, इसलिए इसके ऊपर घर से दूर रहना और मेरे पति विवेक से दूर रहना ये सभी विचार मुझे डराते हैं और मुझे ये काफी मुश्किल लगता है। तो यही फोबिया है मुझे। मैं अपने परिवार से ज्यादा दिन दूर नहीं रह सकता। ये एक मुश्किल काम है।"

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani)

टेलीविज़न एक्टर अर्जुन बिजलानी कई टीवी रियलिटी शो का हिस्सा रहे है, लेकिन बिग बॉस का नहीं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने शेयर किया, "मुझे नहीं पता कि मैं अपने परिवार के बिना चार महीने तक रह सकता हूं या नहीं। यही एक बड़ा कारण है जो मुझे हमेशा ऐसा करने से रोकता है। ऐसा नहीं है कि आपको वहां अभिनय करना है या वहां प्रदर्शन करना है, आप वहां पागल होने वाले हैं और आप इसे जानते हैं। इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं इसे अपने जीवन में अभी चुनना चाहता हूं, इसलिए ऐसा क्यों करूँ।"

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

एक्ट्रेस को बिग बॉस 14 का ऑफर मिला था लेकिन उन्हें अपने शो बेहद 2 पर फोकस करना था इसलिए उन्होंने शो को मना कर दिया।

श्रीति झा (Sriti Jha)

कुमकुम भाग्य फेम सृति झा फिलहाल रियलिटी बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ रही हैं। उन्होंने फिलहाल बिग बॉस 16 का हिस्सा होने की अफवाहों का खंडन किया।

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

खतरों के खिलाड़ी 12 फेम शिवांगी जोशी को लगता है कि वो बिग बॉस के लिए बिल्कुल भी फिट नहीं हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं बिग बॉस के लिए बनी हूं, मैं लड़ाई झगड़ों से बचती हूं, अभी मुझे नहीं लगता कि मैं ये कर सकती हूं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story