×

Bigg Boss 16 Highlights: कंटेस्टेंट अर्चना और विकास के बीच हुईं लड़ाई में अर्चना ने विकाश पर फेंका खौलता पानी, देखिए प्रोमो

Bigg Boss 16 Highlights: 'बिग बॉस 16' के कल रात वाले एपिसोड में जहां अर्चना और विकास के बीच बड़ा झगड़ा हुआ और तीन कैप्टन चुने जाने के लिए 'बीबी चुनाव' भी हुए। जहां घर के कैप्टन को चुनने के लिए बिग बॉस के घर में आईं जनता और सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने-अपने अंदाज में ऑडियंस से अपने लिए वोट मांगे।

Anushka Rati
Published on: 28 Dec 2022 5:30 AM GMT
Bigg Boss 16 Highlights: कंटेस्टेंट अर्चना और विकास के बीच हुईं लड़ाई में अर्चना ने विकाश पर फेंका खौलता पानी, देखिए प्रोमो
X

Bigg Boss 16 Highlights (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 87 Highlights: जहां 'बिग बॉस 16' के कल रात के एपिसोड में कंटेस्टेंट विकास की कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर खान के साथ भी गंदी तरह से लड़ाई हो जाती हैं। तो कल रात के एपिसोड यानी 27 दिसंबर के एपिसोड में विकास और अर्चना के बीच भी एक बड़ा झगड़ा हो जाता है। जिस दिन से विकास मनकतला ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की है, तभी से उनका और अर्चना का 'छत्तीस का आंकड़ा' चल रहा है। जहां अब तक तो दोनों के बीच सिर्फ छोटा मोटा झगड़ा और नोंक-झोंक ही होती थी, लेकिन कल के एपिसोड में दोनों ने सारी हदें पार कर दीं हैं और ये हद इस बार अर्चना गौतम ने पार की है।

देखिए विडियोज

बता दें की कंटेस्टेंट अर्चना गैस पर चढ़ाया गर्म पानी का पतीला विकाश के उपर उछाल देतीं हैं और वो खौलता गर्म पानी आसपास पूरे किचन में फैल जाता है। किचन एरिया में तब प्रियंका भी मौजूद रहतीं हैं और अर्चना की इस हरकत से कोई भी जल सकता था। एक तरफ जहां अर्चना और विकास का यह झगड़ा घर में आग लगाता नजर आया तो वहीं दूसरी ओर घर के तीन नए कैप्टंस के चुनाव के लिए बिग बॉस में 'बीबी चुनाव' हुऐं, जिनके लिए बाहर से ऑडियंस को बुलाया गया था।

87वां दिन, सुबह 8 बजते ही बिग बॉस एंथम शुरू होता है। हर बार की तरह ही कल भी सुबह-सुबह राशन पर झगड़ा हो गया। इस बार दूध को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच बहस शुरू होती है, जहां अर्चना गौतम किचन एरिया में दूध का मुद्दा उठातीं हैं और सवाल करती हैं कि जो कॉमन दूध आया है उसे लोग क्यों पी रहें हैं? और इस मुद्दे पर हो रहें झगड़े में कंटेस्टेंट सृजिता डे कूद पड़ती हैं। उधर इस झगड़े पर शालीन की प्रियंका के साथ मिमिक्री कर रहें होतें हैं।

वहीं बाथरूम एरिया में सुम्बुल, साजिद से बात करती हैं और उन्हें बताती हैं कि वह अंकित गुप्ता के जाते वक्त उनसे क्यों नहीं मिलीं? तब वहां विकास भी मौजूद होतें हैं और वह फिर से वही राशन वाला मुद्दा उठाकर सुम्बुल से भिड़ जाते हैं। साजिद खान उनके बीच सुलह करवाने की कोशिश करते हैं। विकास कहते हैं कि सुम्बुल तू एक नंबर की झूठी और दोगली इंसान है।

जिसके बाद में विकास अंडों को लेकर अर्चना से भिड़ जातें हैं और विकाश अर्चना पर दो अंडे चुराने का आरोप लगाते हैं। लेकिन अर्चना बोलती हैं कि उन्होंने सिर्फ एक ही अंडा लिया है और बाद में विकास को पता चलता है कि उनका दूसरा अंडा शालीन ने लिया था। अर्चना, शालीन से सही मुद्दों पर खड़े होने के लिए कहती हैं, जहां अर्चना शालिन से बोलती हैं कि जब उन्हें पता है कि उनकी दोस्त प्रियंका और सृजिता गलत हैं, तो उन्हें अपनी आवाज उठानी चाहिए। बाद में अर्चना, प्रियंका से काम करवाने के लिए सुम्बुल के साथ स्ट्रैटिजी प्लान करतीं हैं। सुम्बुल भी तैयार हो जाती हैं। उधर विकास इस बात से नाराज हो जातें हैं कि टीना ने उन्हें चिकन नहीं दिया और अंडे बनाने से भी इनकार कर दिया।

इसके बाद बिग बॉस प्रियंका से कहतें हैं कि वो और सृजिता सभी घरवालों को लेकर लिविंग एरिया में इकट्ठा हो जाएं। जिसके बाद बिग बॉस अर्चना को लपेटे में लेते हैं और उनकी गलत फहमी दूर करते हुए कहते हैं कि उन्हें गलतफहमी है कि घर में जो कुछ भी होता है, वह उनके लिए ही होता है, जैसे कि घर में मुर्गा सिर्फ उनके लिए ही बजता है, फिर बिग बॉस ये अनाउंस करते हैं कि उन्होंने अपना खेल फिर से बदल दिया है और अब घर को फिर से सिर्फ एक ही कैप्टन चलाएगा, तब बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि उन्हें कैप्टन के चुनाव के लिए तीन नाम बताने हैं, जिनमें से कैप्टन चुना जाएगा। घरवाले शिव ठाकरे, अब्दू रोजिक और एमसी स्टेन को कैप्टेंसी का दावेदार चुनते हैं।

जहां कैप्टेंसी के लिए दूसरे राउंड की शुरुआत होती है और फिर स्टेन, अब्दू और शिव एक-दूसरे के लिए वोट मांगते नजर आतें हैं। साथ ही स्टेन अपनी बातों से ऑडियंस का दिल जीत लेते हैं और ऑडियंस अपने-अपने कंटेस्टेंट्स को वोट देती हैं और बाहर चली जाती हैं। इसी तरह तीसरे राउंड के लिए फिर से ऑडियंस की एंट्री होती है और स्टेन, शिव व अब्दू उनके लिए गार्डेन एरिया में परफॉर्म करतें हैं। इसके लिए वह बिग बॉस के कंटेस्टेंट साजिद खान का सपोर्ट भी लेते हैं। जब परफॉर्मेंस की बारी आई तो सुम्बुल ने अपने डांस से सबको हैरान कर दिया। बिग बॉस बताते हैं कि जो कंटेस्टेंट चुनाव जीतकर कैप्टन बनता है, वह हैं शिव ठाकरे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story