×

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम और विकास मानकतला की लड़ाई में हुईं सारी हदें पार, कमेंट करते हुए कहा 'बाप भी नहीं बन सकता'

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में अर्चना गौतम और विकास मानकतला की लड़ाई बेकाबू हो गई। वहीँ अर्चना के पर्सनल कमेंट्स से सभी घरवालों को आया भयंकर गुस्सा। देखिये वीडियो

Shweta Srivastava
Published on: 28 Dec 2022 11:43 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर अब कई महीने हो गए हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि धीरे धीरे हर कोई अपना धैर्य खो रहा है। बीबी हाउस में लड़ाइयां भी बढ़ती जा रही है और हर कोई एक दूसरे से बेहद खफा नजर आ रहा है। ऐसा कोई दिन नहीं है जब अर्चना गौतम किसी न किसी दूसरे कंटेस्टेंट के साथ न लड़ रही हों। कल के एपिसोड में, हमने उसे विकास मानकतला से लड़ते हुए देखा लेकिन वो उस लड़ाई का अंत नहीं था। आज के एपिसोड में भी ये लड़ाई जारी रहेगी और अब आप इसका नेक्स्ट लेवल देखेंगे। नए एपिसोड के प्रोमो में, हम सभी अर्चना गौतम को लड़ते हुए देखते हैं क्योंकि वो कुछ भद्दे कमेंट्स करती है। आइये देखते हैं बिग बॉस 16 का ये लेटेस्ट प्रोमो।

बिग बॉस 16 का ये लेटेस्ट प्रोमो

प्रोमो में दिखाया गया है कि अर्चना गौतम और विकास मानकतला रात में किचन में लड़ते नजर हैं। वहीँ अर्चना अपने सिग्नेचर स्टेटमेंट 'कुत्ते की तरह मत भोग' का इस्तेमाल करती है, इस पर विकास ने जवाब दिया, 'आपके बाप को जा के बोल ऐसे'। फिर वो बोलती है 'बाप पे मत जाना' और ये कहते हुए काफी भड़क जाती है। बहस उस समय नियंत्रण से बाहर हो जाती है जब वो बोलती है कि, 'बाप भी नहीं बन सकता तू तो'। दोनों एक-दूसरे को भद्दी-भद्दी बातें कहते रहे, तभी प्रियंका चाहर चौधरी भी बीच बचाव करती नज़र आतीं हैं। उन्होंने अर्चना का बनाया खाना खाने से इनकार कर दिया। टीना दत्ता को भी अर्चना से बात करते देखा जा सकता है।

जब ये सब हो रहा होता है, तब शालिन भनोट गुस्से में आ जाते हैं। वो घर का सामान तोड़ना शुरू कर देते हैं। बिग बॉस से उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाने और तुरंत दरवाजा खोलने के लिए कहते हैं क्योंकि वो बिग बॉस 16 के घर में नहीं रहना चाहते हैं। टीना दत्ता उससे बात करने की कोशिश करती है लेकिन वो उससे बात करने से भी मना करता है। साजिद खान ने उन्हें गले लगाया और वो रो पड़ते हैं और कहते हैं कि ऐसी बातें सुनने के लिए नहीं आये हैं यहाँ।

आगे क्या होगा? वीकेंड का वार पर इस बाद हो सकता है सलमान खान अर्चना की क्लास लें। लेकिन वहीँ सोशल मीडिया पर यूजर ये भी कहते नज़र आ आ रहे हैं कि बिग बॉस अर्चना की गलतियों को अब नज़रअंदाज़ करते हैं। तो क्या सलमान अर्चना को उसके व्यवहार के लिए फटकार लगाएंगे या हर बार की तरह उनके निशाने पर प्रियंका शालीन और टीना ही रहने वाले हैं ?

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story