×

Bigg Boss 16: बॉबी डार्लिंग ने शो पर आने ले लिये किये कई जतन, फिर भी नहीं माने मेकर्स, जानिए वजह

Bigg Boss 16: क्या आप जानते हैं कि बॉबी डार्लिंग इस शो में जगह पाने के लिए कई सालों से कोशिश में हैं लेकिन हर बार उनकी ये कोशिश नाकामयाब हो जाती। आइये जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Sep 2022 2:03 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bobby Darling in Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' टेलीविजन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह इसका 16वां सीजन होगा। 27 सितंबर को, सलमान खान ने मीडिया से बातचीत की जहां उन्होंने आगामी सीज़न के बारे में बात की। दर्शक भी शो को लेकर काफी ज़्यादा एक्ससाइटेड नज़र आ रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी डार्लिंग इस शो में जगह पाने के लिए कई सालों से कोशिश में हैं लेकिन हर बार उनकी ये कोशिश नाकामयाब हो जाती। आइये जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

बॉबी ने इस साल भी बिग बॉस में जाने की कई कोशिश की थी। वो 'बिग बॉस' की टीम तक भी पहुंची, जिसमें उसके अधिकारी भी शामिल थे, जिनके नंबर उनके पास थे। लेकिन अफसोस! बॉबी, को चैनल ने कास्ट नहीं किया लेकिन इसके पीछे क्या वजह थी ये अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है। वो अंदर जाने के लिए काफी उत्सुक थी, लेकिन उन्हें हर बार टालमटोल कर जवाब दिया गया।

बॉबी डार्लिंग शो के बहुत बड़े फैन हैं। वो 'बिग बॉस' का लगभग हर एपिसोड देखते हैं और हर साल इस समय यानि कास्टिंग के दौरान उन्हें अक्सर निराशा ही हाथ लगती है। उनका मानना ये है कि वो इस रियलिटी शो में प्रवेश करने के लिए पर्याप्त लोगों को नहीं जानती है। इस बार बॉबी ने एड़ी चोटी का ज़ोर भी लगा दिया लेकिन बात नहीं बनी। बॉबी से संपर्क करने पर, उन्होंने बताया, "नहीं हुआ मेरा 'बिग बॉस 16' के लिए।" आपको बता दें बॉबी इसके पहले भी शो का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन उस समय सलमान खान शो को होस्ट नहीं करते थे।

गौरतलब है कि मंगलवार, 27 सितंबर, 2022 को, मुंबई में ताज लैंड्स एंड में बिग बॉस 16 के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी जहां सलमान खान ने खुद 18 वर्षीय तजाकिस्तान गायक अब्दु रोज़िक के नाम का खुलासा पहले कंटेस्टेंट के रूप में किया।

बिग बॉस 16 का प्रीमियर कलर्स टीवी पर 1 अक्टूबर 2022 को होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story