×

Bigg Boss 16: अर्जुन बिजलानी ने कंटेस्टेंट मान्या सिंह को दिया जवाब, बोले 'टीवी पर मत आओ न'

Bigg Boss 16: टेलीविज़न एक्टर अर्जुन बिजलानी ने बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट मान्या सिंह के टेलीविज़न एक्टर्स पर कमेंट को लेकर रियेक्ट किया है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Oct 2022 2:33 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: टेलीविज़न एक्टर अर्जुन बिजलानी ने बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट मान्या सिंह के टेलीविज़न एक्टर्स पर कमेंट को लेकर रियेक्ट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए बिना मान्या का नाम लिए उनपर तंज़ कसा है। उन्होंने काफी तीखे शब्दों में मान्या की बात का जवाब दिया है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला और आखिर मान्या की किस बात ने अर्जुन को गुस्सा दिला दिया जो उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को जवाब दिया है।

दरअसल बिग बॉस 16 की शुरुआत पिछले वीकेंड 1 अक्टूबर से हो गयी है। इस शो को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं और वो इस साल भी इसे पिछले सभी सीजन की तरह होस्ट कर रहे हैं साथ ही वो दर्शकों का मनोरंजन करते भी नज़र आ रहे हैं। गौरतलब है कि इसके पहले सलमान शनिवार और रविवार वीकेंड का वार लेकर आते थे लेकिन मौजूदा सीजन में वीकेंड का वार शनिवार और रविवार के बजाय शुक्रवार और शनिवार को होगा। वहीँ पहले वीकेंड एपिसोड के प्रोमो ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी हुई है क्योंकि कंटेस्टेंट मान्या सिंह ने श्रीजिता डे के पेशे पर अपमानजनक टिप्पणी की है।

अर्जुन बिजलानी ने किया ट्वीट

लोकप्रिय टेलीविज़न एक्टर अर्जुन बिजलानी मान्या सिंह की टिप्पणी पर काफी नाराज़ नज़र आये और अब उन्होंने अपनी बात को सबके सामने रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है । उन्होंने टेलीविज़न के सभी कलाकारों के लिए अपना समर्थन दिखते हुए ट्विटर का सहारा लिया और मान्या का नाम लिए बिना इनडायरेक्ट तरीके से उनपर कटाक्ष किया। उन्होंने लिखा, "ये तो टीवी एक्ट्रेस है और ये तो टीवी एक्टर है जैसे कमेंट करने वाले लोगों से मैं परेशान हो चुका हूं.. और सबसे मजेदार तो ये है कि वो टीवी के प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं और इस तरह के कमेंट पास करते हैं। इतनी बड़ी समस्या है तो टेलीविजन पर मत आओ न । टीवी बड़ा है, था और रहेगा। #बिगबॉस16"

क्या कहा था मान्या सिंह ने श्रीजिता डे को

बिग बॉस अक्सर अपनी लड़ाइयों और कंटेस्टेंट्स के आपसी मतभेदों को लेकर चर्चा में रहता है वहीँ अब जबकि बिग बॉस के नए सीजन 16 का आगाज़ हो चुका है वहीँ मिस इंडिया की उपविजेता रहीं मान्या और टेलीविज़न एक्ट्रेस श्रीजिता के बीच की लड़ाई भी लोगों के बीच सुर्ख़ियों में आ गयी है। दरअसल सोशल मीडिया पर शेयर किए गए प्रोमो में मान्या और श्रीजिता आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं। श्रीजिता ने कहा कि उन्होंने बिग बॉस के घर में अपनी जगह बनाई है। फेमिना मिस इंडिया 2020 की उपविजेता रहीं मान्या ने बहस के दौरान श्रीजिता पर उनके पेशे को लेकर ताना मारा। उन्होंने कहा, "मैं इस देश की राजदूत थी। आप क्या हैं? टीवी अभिनेत्री? उसका क्या लेवल है?"

सलमान खान ने वीकेंड का वार में इस मुद्दों को उठाया, जहां उन्होंने लड़ाई की एक क्लिप देखा । उन्होंने घरवालों से कहा, "मान्या के हिसाब से वो अंगार हैं और बाकी सब भंगर हैं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story