×

Bigg Boss 16 Promo: सुम्बुल तौकीर ने टीना दत्ता का तोड़ा "पाप का घड़ा", फेंका गंदा पानी

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में जो कभी दोस्त हुआ करते थें एक दूसरे को नॉमिनेशन से बचते थें आज वही दोस्त बिग बॉस के घर से निकालने के लिए एक दूसरे को नॉमिनेट करते नजर आएंगे।

Anushka Rati
Published on: 31 Dec 2022 5:17 AM GMT
Bigg Boss 16 Promo: सुम्बुल तौकीर ने टीना दत्ता का तोड़ा पाप का घड़ा, फेंका गंदा पानी
X

Bigg Boss 16 Latest Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Latest Promo-: बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड्स में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच रिश्ता थोड़ा बदलता हुआ नजर आ रहा है। जहां दोस्ती के आड़ में दुश्मनी की आग दिखने लगीं हैं तो दुश्मनी के चल रहें रिश्ते में अब दोस्ती की शुरआत हो रहीं है। इसका एक उद्धरण अगर आपको दे तो बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में जो कभी दोस्त हुआ करते थें एक दूसरे को नॉमिनेशन से बचते थें आज वही दोस्त बिग बॉस के घर से निकालने के लिए एक दूसरे को नॉमिनेट करते नजर आएंगे।

देखिए प्रोमो

कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड के कुछ वीडियो क्लिप शेयर कियें गए हैं जिनमें ये देखने को मिल रहा है की कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर ने बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा पाप करने के लिए टीना दत्ता पर गंदा पानी फेंका। साथ ही वह टीना पर इस बात के लिए चिल्लाती हुईं नजर आईं कि वह बातचीत में हमेशा उनके परिवार को डिस्कशन का सब्जेक्ट बनाती है।

बिग बॉस ने लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों को एक नया टास्क दिया। घरवालों को उन कंटेस्टेंट्स पर गंदा पानी फेंकना था जिन्होंने बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा पाप किए थे। सुम्बुल तौकीर ने अपने परिवार को घर में चर्चा के सब्जेक्ट के रूप में पालने के लिए टीना दत्ता को चुनाती हैं। प्रियंका चौधरी ने अर्चना गौतम पर हमेशा दूसरों के काम में दखल देने और हंगामा करने के लिए काला पानी फेंका, शिव ठाकरे ने दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ उनकी चुगली करने के लिए शालिन भनोट को चुना।

प्रोमो बिग बॉस के साथ शुरू हुआ जिसमें कंटेस्टेंट्स को उन कंटेस्टेंट्स का नाम लेने के लिए कहा गया जिन्होंने घर में बहुत सारे पाप किए हैं। टास्क के लिए घरवालों को गार्डन एरिया में इकट्ठा किया गया था। प्रियंका ने अर्चना को चुना और कहा, "हर किसी के काम में उंगली करना इनकी आदत है, चाहे वो कोई भी काम हो और अपने काम पर जब बात आती है तो इनके अलग से नाटक शुरू होजाते है।" जब उसे अपना काम खुद करना होता है। प्रियंका ने गंदे पानी से भरा मिट्टी का बर्तन लिया और अर्चना के ऊपर उड़ेल दिया।

टीना और विकास मनकतला के ऊपर पानी डालने के लिए सुम्बुल ने दो बर्तन लिए। टीना के ऊपर पानी डालते हुए, सुम्बुल ने कहा, "आप अगर एक जगह पॉइंट आउट कर रहे हो कि आप किसी के घर पे नहीं जा सकते हो, किसी के परिवार पे नहीं जा सकते हो तो भाई आप भी नहीं जा सकते हो।" किसी भी डिस्कशन का सब्जेक्ट के रूप में परिवार को लाने के लिए किसी को बाहर करें, इसलिए आप भी जाकर दूसरों के घर और परिवारों के बारे में बात नहीं कर सकते। सौंदर्या शर्मा ने घर में लोगों का भरोसा तोड़ने के लिए प्रियंका को चुनतीं हैं। अर्चना ने घरवालों को एक-दूसरे के खिलाफ भड़काने के लिए विकास को चुना।

बिग बॉस का 16वां सीजन चल रहा है, जो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे टेलीकास्ट होता है और यह शो शनिवार और रविवार को कलर्स टीवी पर रात 9 बजे टेलीकास्ट होता है। इस मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी रियलिटी शो की होस्टिंग सलमान खान करतें है, जो बिग बॉस के चौथे सीजन से शो में शामिल हुए थे। वह पिछले आठ सालों से होस्ट के रूप में बने हुए हैं। रियलिटी शो में एक्टर शिव, सुम्बुल, टीना, शालिन और गायक अब्दु रोज़िक और कई दूसरे पॉपुलर हस्तियां कंटेस्टेंट्स बनकर आए हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story