×

Bigg Boss 16: शो में आएँगी टीवी दुनिया की दिग्गज बहुएं, बोल्ड हसीनाओं से होगा कड़ा मुकाबला

Bigg Boss 16: टेलीविज़न की कई संस्कारी बहुये बिग बॉस हाउस में एंट्री करने वाली हैं। चलिए जानते हैं कि इन बहुओं का सामना किन बोल्ड हसीनाओं से होने वाला है।

Shweta Srivastava
Published on: 11 July 2022 6:06 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 जल्द ही शुरू होने वाला है साथ ही ओटीटी प्लेटफार्म पर भी शो नया इतिहास रचने को तैयार है। वही फैंस ये जानने को उत्सुक हैं कि शो में इस बार किस किस कंटेस्टंट्स की एंट्री होने वाली है। आपको बता दें बिग बॉस का ये सीजन काफी धमाकेदार होने वाला है जहाँ एक या दो नहीं बल्कि टेलीविज़न की कई संस्कारी बहुये बिग बॉस हाउस में एंट्री करने वाली हैं। चलिए जानते हैं कि इन बहुओं का सामना किन बोल्ड हसीनाओं से होने वाला है।

बिग बॉस हर बार कुछ नया लेके आता है। वहीँ अब कुछ नए कांसेप्ट और ज़्यादा इंटरटेनिंग पैकेज के साथ सलमान खान का ये शो धमका करने को तैयार है वहीँ अब शो ओटीटी प्लेटफार्म के साथ तैयार है। इस बार टेलीविज़न शोज़ की संस्कारी बहुओं के साथ कुछ बोल्ड हसीनाएं भी शो में एंट्री करेंगी वहीँ फैंस के लिए दोनों के बीच आमना सामना देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

Shivangi Joshi (Image Credit-Social Media)

टेलीविज़न का हिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है एक समय में टीआरपी के मामले में सबसे टॉप पर रहता था। आज भी इस शो का क्रेज़ बरकरार है। जहाँ शो की लीड एक्ट्रेस अक्षरा यानि हिना खान इसके पहले शो में एंट्री कर चुकी हैं और शो के अंत तक पहुंची थी लेकिन वो शिल्पा शिंदे से एक कदम पीछे रह गयी। वहीँ अब बिग बॉस के मेकर्स इसी सीरियल की नायरा यानि शिवांगी जोशी को अप्रोच किया है। भले ही उन्होंने कई साल तक शो का हिस्सा रहने के बाद शो को अलविदा कह दिया लेकिन उन्हें आज भी लोग काफी पसंद करते हैं। उनका और मोहसिन खान का रिश्ता काफी चर्चा में रहता है। अब वहीँ अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि वो बिग बॉस 16 में नज़र आने वालीं हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

Divyanka Tripathi (Image Credit-Social Media)

टेलीविज़न की चहेती बहु दिव्यांका त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग ज़बरदस्त है। वो कई टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में छा चुकीं हैं। इसके अलावा दिव्यांका ने खतरों के खिलाड़ी में भी काफी लोगों के दिलों को जीता था। वहीँ अब खबर आ रही है कि वो बिग बॉस 16 में नज़र आने वालीं हैं।

टीना दत्ता (Tina Dutta)

Tina Dutta (Image Credit-Social Media)

टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर सीरियल उतरन की लीड एक्ट्रेस टीना दत्ता भले ही एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से आजकल दूर हैं लेकिन वो फिर से नई शुरुआत करना चाह रहीं हैं और ऐसे में बिग बॉस से अच्छा प्लेटफार्म और कोई नहीं हो सकता। वहीँ शो के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच भी किया है। उतरन में टीना की को एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बिग बॉस से काफी सुर्खियां बटोरी थीं वहीँ मेकर्स को उम्मीद है कि टीना भी सभी को काफी एंटरटेन कर सकतीं हैं।

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)

Munmun Dutta (Image Credit-Social Media)

टेलीविज़न का एक और सबसे चहेता सीरियल है तारक मेहता का उल्टा चश्मा जिसमे बबिता जी का किरदार काफी पॉपुलर और हर दिल अज़ीज़ है। वहीँ अब खबर आ रही है कि बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है। इसके पहले मुनमुन बिग बॉस के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा बन कर शो पर आ चुकीं हैं। वहीँ इस बार मेकर्स उन्हें शो पर कंटस्टेंट के तौर पर लेन की प्लानिंग कर रहे हैं। जिसके लिए उन्हें अप्रोच भी किया जा चुका है।

पूनम पांडे (Poonam Pandey)

Poonam Pandey (Image Credit-Social Media)

अपने ग्लैमरस अंदाज़ से सभी के पसीने छुड़ा देने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडेय जल्द ही अपना जलवा बिखेरने आने वाली है बिग बॉस के शो पर। इसके पहले वो

कंगना रनौत के शो लॉकअप में नज़र आ चुकीं हैं जहाँ उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। पूनम का साथ विवादों से खूब रहा है। इतना ही नहीं शो लॉकअप में उन्होंने अपने लिए दर्शकों को वोट देने के लिए वादा भी किया था कि अगर उन्हें खूब वोट दिए तो वो कैमरे के शामे टॉपलेस होंगी। और बाद में उन्होंने आपने वादा शो के दौरान पूरा भी किया।

जन्नत जुबैर (Jannat Jubair)

Jannat Jubair(Image Credit-Social Media)

टेलेविज़न के साथ साथ सोशल मीडिया वर्ल्ड पर भी जन्नत जुबैर के काफी चर्चे रहते हैं। वो अक्सर अपने छोटे भाई के साथ रील्स बनती रहतीं हैं जिन्हे लोग काफी पसंद भी करते हैं। फिलहाल अभी जन्नत कलर्स के शो खतरों के खिलाड़ी में व्यस्त हैं लेकिन कहा जा रहा है कि उन्हें बिग बॉस की टीम ने अप्रोच किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story