×

Bigg Boss 16: टीना दत्ता होंगीं घर से बेघर, उससे पहले देखिये शो के लेटेस्ट प्रोमो में क्या हुआ

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 को इस हफ्ते सलमान खान की जगह फराह खान होस्ट करेंगी जो आज रात शुक्रवार का वार एपिसोड में नजर आएंगी। इस बार टीना दत्ता घर से बेघर जायेंगीं।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Jan 2023 4:01 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 को इस हफ्ते सलमान खान की जगह फराह खान होस्ट करेंगी जो आज रात शुक्रवार का वार एपिसोड में नजर आएंगी। जहाँ उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता की जमकर क्लास लगाई। शालीन के साथ दोनों के व्यवहार को लेकर फराह जहाँ खासी नाराज़ दिखीं वहीँ टीना के सफाई देने पर वाक आउट कर के शो से चलीं गईं।

बिग बॉस 16 लेटेस्ट एपिसोड

बिग बॉस 16 शो के सबसे एंटरटेनिंग और पसंदीदा सीजन में से एक है और कंटेस्टेंट्स यहाँ दर्शकों को सही मात्रा में मनोरंजन परोस रहे हैं। फिलहाल शो में मनोरंजन का एक रोलर कोस्टर देखा गया है क्योंकि हर कंटेस्टेंट फिनाले में जगह बनाने के लिए जूझ रहा है। हाल ही में, एक एपिसोड में, बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालिन भनोट को कन्फेशन रूम में बिग बॉस से बात करते हुए अपना आपा खोते हुए और अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए देखा गया था। इस दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने वॉलीएंट्री एक्सिस्ट लेने का अनुरोध भी किया लेकिन फिर बिग बॉस से बातचीत के बाद अपना फैसला बदल दिया। इस बीच टीना और प्रियंका अक्सर उनके इस बर्ताव को 'फेक' कहती नजर आईं और ये भी आरोप लगाया कि शालिन सहानुभूति चाहते हैं।

फराह खान ने प्रियंका और टीना को लगाई फटकार

कलर्स टीवी ने बिग बॉस 16 के शुक्रवार का वार एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में, हम फराह खान को प्रियंका चौधरी और टीना दत्ता को शालिन भनोट को धमकाने के लिए फटकार लगते देखा गया। फराह कहती हैं, "टीना का दांत टूटना इतना सीरियस था कि वो घर से निकलना चाह रहीं थीं। लेकिन शालीन जिस नाईटमेयर से गुज़र रहा था उसका मज़ाक उड़ाया गया। उस समय टीना और प्रियंका का व्यवहार काफी बुरा था।" इसके बाद टीना कहती हैं, "ये गलत दिखाया जा रहा है।" फिर फराह अपना आपा खो जातीं हैं और कहती हैं, "टीना क्या तुम सुन रही हो या मैं बाहर जा रही हूं।" फराह आगे कहती हैं, "टीना तुम्हारे इसी तरह के एक्ट्स और इस एटीट्यूडवजह से लोगों को प्रॉब्लम होती है।।" इसके बाद टीना कहती हैं, ''मैम ये गलत..'' इसके बाद फराह को गुस्सा आता है और वो स्टेज से बाहर चली जाती हैं। प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "#शुक्रवार का वार में किया टीना और प्रियंका के व्यवहार ने फराह खान को परेशान कर दिया।"

टीना हो जाएँगी घर से बेघर

पिछले हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क के बाद शो से बाहर होने के लिए जिन कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है, उनमें शालिन भनोट, टीना दत्ता, प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे हैं। जिसमे से इस बार टीना दत्ता घर से बेघर जायेंगीं।

बिग बॉस 16 का प्रसारण शनिवार, 1 अक्टूबर को रात 9:30 बजे 17 कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू हुआ था । हाल ही में बीते वीकेंड का वार एपिसोड में सौंदर्या शर्मा बीबी हाउस से बेघर हो गई थीं। फिलहाल अब शो के कंटेस्टेंट्स शालिन भनोट, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया, सुम्बुल तौकीर, अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी हैं। बिग बॉस 16 हर हफ्ते रात 10 बजे और हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story