×

Bigg Boss 17: नील से पहले इस शख्स को डेट कर रहीं थीं ऐश्वर्या शर्मा, सामने आईं हैरान कर देने वाली तस्वीरें

Aishwarya Sharmas ex-boyfriend:ऐश्वर्या शर्मा की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक बेहद ही हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है, जो उनके फैंस का होश उड़ा देगा।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Oct 2023 10:20 AM GMT
Aishwarya Sharmas ex-boyfriend
X

Aishwarya Sharmas ex-boyfriend (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Aishwarya Sharmas ex-boyfriend: टेलीविजन की दुनिया का मोस्ट लव्ड ऑफ स्क्रीन कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों बिग बॉस हाउस में नजर आ रहें हैं। हालांकि दोनों बिग बॉस के घर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। वहीं कुछ दर्शकों द्वारा इन्हे बोरिंग का टैग भी दिया जा चुका है। हालांकि इन सबके बीच ऐश्वर्या शर्मा की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक बेहद ही हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है, जो उनके फैंस का होश उड़ा देगा।

ऐश्वर्या शर्मा के EX बॉयफ्रेंड संग वायरल हुई ऐश्वर्या की तस्वीरें

अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा जहां अपने पति नील भट्ट के साथ बिग बॉस के घर में हैं, वहीं बाहरी दुनिया में सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की उनके एक्स बॉयफ्रेंड संग कुछ तस्वीर वायरल हो रहीं हैं। ऐश्वर्या और उनके एक्स बॉयफ्रेंड की ये तस्वीरें जैसे ही सामने आईं सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और अब चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं।

कॉलेज के दिनों से डेट कर रहे थे दोनों

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड का नाम राहुल पंड्या बताया जा रहा है। राहुल और ऐश्वर्या एक ही कॉलेज में थे, और उसी दौरान दोनों प्यार कर बैठे थे। राहुल ने ऐश्वर्या संग अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए बताया कि दोनों लगभग सात सालों तक रिलेशनशिप में थे, लेकिन ऐश्वर्या के पिता नहीं चाहते थे कि हमारा रिश्ता आगे बढ़े, वे हमारे रिश्ते के खिलाफ थे।

नील संग शादी कर चुकीं हैं ऐश्वर्या शर्मा

अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा अभी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुकीं हैं। जब वह टेलीविजन शो "गुम है किसी के प्यार में" काम कर रहीं थीं, उसी दौरान उन्हें नील भट्ट से प्यार हो गया। कुछ समय तक नील को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2021 में शादी कर ली। अब इस समय दोनों "बिग बॉस 17" में नजर आ रहें हैं। बताते चलें कि घर से बेघर होने के लिए दोनों इस हफ्ते नॉमिनेट भी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story