×

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने फिनाले से जुड़ी डिटेल की लीक, बताया कौन है विनर

Isha Malviya: ईशा मालवीय ने बिग बॉस के फिनाले से जुड़ी एक अहम डिटेल मीडिया के सामने साझा कर दी है, जी हां! आइए फिर आप भी जान लीजिए।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Jan 2024 1:06 PM GMT
Isha Malviya
X

Isha Malviya  (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: आज से ठीक तीन दिन बाद बिग बॉस 17 को उसका विनर मिल जाएगा। बिग बॉस का गेम अपने अंतिम चरण पर है, इसे लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बनाए हुए हैं, अब तो पूरे देश की नजर इसी पर टिकी हुई है कि आखिरकार बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी। सोशल मीडिया पर विनर्स के नाम को लेकर कयास लगाए जा रहें हैं और अब इसी बीच ईशा मालवीय ने बिग बॉस के फिनाले से जुड़ी एक अहम डिटेल मीडिया के सामने साझा कर दी है, जी हां! आइए फिर आप भी जान लीजिए।

ईशा मालवीय ने बताई फिनाले से जुड़ी ये बात

बिग बॉस का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है और इसके लिए पूरा देश उत्साहित है। छोटे पर्दे की अभिनेत्री ईशा मालवीय भी बिग बॉस का हिस्सा थीं और उनके गेम को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया, लेकिन कम वोटों के चलते उन्हें कुछ दिन पहले ही घर से बेघर कर दिया गया। अब घर से बेघर होने के बाद भी ईशा लगातार खबरों में बनीं हुईं हैं। ईशा मालवीय को हाल ही में पपाराजी द्वारा स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए खुलासा किया कि फिनाले के दिन वह चिंटू उर्फ समर्थ के साथ एक खास परफॉर्मेंस देने वाली हैं।


ईशा मालवीय ने कहा, "अब मैं बिग बॉस के फिनाले का इंतजार कर रही हूं। मैं और चिंटू (समर्थ" फिनाले में परफॉर्म करने वाले हैं, लेकिन मैं अभी गाना नहीं बताने वाली हूं, अभी बता दूंगी तो आप फिनाले के दिन क्या देखोगे।"

अंकिता लोखंडे को विनर बनते हुए देखना चाहती हैं ईशा मालवीय

ईशा मालवीय ने इसी दौरान यह भी बताया कि वह बिग बॉस की ट्रॉफी किसके हाथ में देखना चाहती हैं। ईशा कहती हैं कि, "मुनव्वर की अच्छी फैन फॉलोइंग हैं, बहुत अच्छी फैंडम है, तो ऐसे में वो विनर बन सकता है, लेकिन मैं दिल से चाहती हूं कि अंकिता लोखंडे इस सीजन का विनर बनें।"

अपकमिंग प्रोजेक्ट का भी किया खुलासा

ईशा मालवीय ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ी भी जानकारी दी। उन्होंने कहा, "मैं चाहती हूं कि कुछ नया बहुत जल्द आए, बहुत सारी ऑपर्च्युनिटी है, लेकिन अभी तक कुछ फाइनलाइज नहीं हुआ है, जैसे ही होगा, सब से पहले आप लोग को ही बताऊंगी और नहीं भी बताऊंगी तो भी आप लोगों को पता चल ही जाएगा।"


28 जनवरी को होगा ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। फिनाले एपिसोड की सारी तैयारियां हो चुकीं हैं, बहुत से गेस्ट आने वाले हैं, जो फिनाले की शाम को यादगार बना देंगे, यही नहीं!! कंटेस्टेंट्स भी अपनी परफॉर्मेंस देने वाले हैं। बिग बॉस के फिनाले एपिसोड को आप 28 जनवरी को शाम 6 बजे से कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story