×

Bigg Boss 17 Grand Finale: अरुण शेट्टी के बाद, फिनाले की रेस से बाहर हुआ ये मजबूत दावेदार

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस के सेट से लेटेस्ट अपडेट जो सामने आ रही है, उसके मुताबिक अरुण शेट्टी एविक्ट हो चुके हैं और अब अरुण शेट्टी के बाद, एक और मजबूत दावेदार का सफर खत्म होने की खबरें सामने आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jan 2024 2:38 PM GMT (Updated on: 28 Jan 2024 3:02 PM GMT)
Bigg Boss 17 Grand Finale
X

Bigg Boss 17 Grand Finale (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले रविवार शाम 6 बजे से शुरू हो चुका है, पूरे देश की जनता अपनी टीवी और मोबाइल के साथ चिपक गई है, क्योंकि आज शो का आखिरी एपिसोड है, ऐसे में दर्शक इस स्पेशल एपिसोड को बिलकुल भी मिस करना नहीं चाह रहें हैं। दर्शक अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने में लगे हुए हैं। वहीं अब बिग बॉस के सेट से लेटेस्ट अपडेट जो सामने आ रही है, उसके मुताबिक अरुण शेट्टी एविक्ट हो चुके हैं और अब अरुण शेट्टी के बाद, एक और मजबूत दावेदार का सफर खत्म होने की खबरें सामने आ रहीं हैं।

फिनाले की रेस से बाहर हुईं मनारा चोपड़ा

अभिनेत्री मनारा चोपड़ा फिनाले की रेस से बाहर हो गईं हैं। उन्होंने टॉप 5 में अपनी जगह तो बना ली थी, लेकिन टॉप 2 से पहले ही उनका सफर खत्म हो चुका है। यकीनन मनारा और उनके फैंस के लिए ये बेहद ही निराश कर देने वाली खबर है, क्योंकि बहुत से लोग मनारा को टॉप 2 में जाते हुए देखना चाहते थे, लेकिन टॉप 2 से पहले ही मनारा एविक्ट हो गईं हैं।


अरुण शेट्टी भी हो चुके हैं एविक्ट

मनारा चोपड़ा से पहले अरुण शेट्टी फिनाले की रेस से बाहर हुए थे। यानी कि टॉप 5 फाइनलिस्ट में से अरुण शेट्टी और मनारा चोपड़ा बिग बॉस की ट्रॉफी की रेस से बाहर हो चुके हैं। बता दें कि अरुण शेट्टी जब बिग बॉस के टॉप 5 फाइनलिस्ट बनें थे तो लोगों को यकीन ही नहीं हुआ था कि अरुण टॉप 5 में होंगे, सभी को उम्मीदें थीं कि अरुण की जगह विक्की जैन टॉप 5 में होंगे, लेकिन अरुण शेट्टी को दर्शको ने इतना प्यार दिया कि वह टॉप 5 में पहुंच गए थे।


टॉप 3 में इन खिलाड़ियों ने बनाई अपनी जगह

अब जैसा कि अरुण शेट्टी और मनारा चोपड़ा एविक्ट हो चुकीं हैं तो ऐसे में अब अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी और अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स बन चुके हैं। अब इन तीनों के बीच ट्रॉफी को लेकर जंग छिड़ी हुई है, देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि अब तीनों में से कौन खिलाड़ी फिनाले की रेस से बाहर होगा और कौन 2 इन सीजन के टॉप 2 खिलाड़ी बनेंगे।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story